रेडिया शो पर महेश ने किया संजय दत्त को लेकर बड़ा खुलासा, सुन आ भी रह जाएंगे दंग

1/8/2018 9:26:50 AM

मुंबई:  बॉलीवुड डायरैक्टर महेश भट्ट एक रेडियो शो पर शराब की लत और उससे छुटकारा पाने जैसे गंभीर विषय पर बेबाक बाक की। उन्होंने इससे जुड़े अपने जीवन के कई कड़वे अनुभव भी बताए। उन्होंने इस शो में बताया कि जब पूजा हुई तो वो एक शाही बच्ची थी। लेकिन जैसे मैंने उसे गोद में लिया उसने चेहरा फेर लिया। एक वो दिन था और आज का दिन मैंने शराब नहीं पी।

संजय दत्त के एल्कोहल एडिक्शन बात करते हुए उन्होंने बताया कि संजू को शराब की लत थी, उसके लिय यह एक माउथवॉश था। एक वक्त ऐसा भी था जब संजय दत्त सुबह उठते ही हेरोइन के बारे में सोचते थे। संजय दत्त के लिए हेरोइन की लत से उबरना बेहद मुश्किल था। यह खुलासा रेडियो शो ‘भट्ट नेचुरली’ में करते हुए महेश भट्ट ने सोशल मीडिया पर ट्विट भी किया।

 
Mahesh Bhatt

@MaheshNBhatt
Sanjay Dutt had a really hard time dealing with his addiction. It went to a point where his first thought in the morning was about Heroin. Hear me & @PoojaB1972 talk about substance abuse only on #BhattNaturally on Sunday 9 a.m.

PunjabKesari

 

 

पूजा भट्ट ने भी इस शो में अपनी शराब की लत के बारे में बातचीत की। पूजा ने इस बारे में एक किताब भी लिखने का प्लान किया है। वो दुनिया को बताना चाहती हैं कि शराब की आदत को खत्म करना आसान नहीं लेकिन संभव है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News