कभी इस सुपरस्टार के प्यार में पागल थी माधुरी और करना चाहती थीं शादी, नाम जानकर होंगे हैरान

1/19/2018 2:53:11 PM

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन किसी न किसी स्टार का नाम किसी के साथ जुड़ता रहता है। लेकिन को-स्टार के साथ इन सेलिब्रिटीज का नाम सबसे ज्यादा जोड़ा जाता है। एक जमाने में अक्षय कुमार और रवीना टंडन के अफेयर ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

PunjabKesari

अक्षय कुमार का नाम शिल्पा शेट्टी के साथ भी जुड़ा था। इसी तरह गोविंदा का नाम भी कभी रानी मुखर्जी के साथ जोड़ा जाता था। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड में धक-धक गर्ल यानि बॉलीवुड एक्ट्रैस माधुरी दीक्षित के बारे में जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा शेयर करेंगे जिसको सुनने के बाद आप हैरान रह जाएंगे।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो देश को अपनी अदाओं से घायल करने वाली माधुरी का दिल इस कदर उनके एक को-स्टार पर आ गया था कि वह उनसे शादी करने के लिए बेचैन हो गई थीं। माधुरी जिसे अपना दिल दे बैठी थीं वो कोई और नहीं बल्कि एक्टर संजय दत्त थे। एक दौर में इन दोनों की प्रेम कहानी बहुत ज्यादा मशहूर हुआ करती थी।

PunjabKesari

इनकी प्रेम कहानी के चर्चे आज भी बॉलीवुड में किये जाते हैं। उस दौर में दोनों की जोड़ी काफी हिट थी और हर कोई इन्हें एक साथ देखना चाहता था। माधुरी और संजय ने एक साथ कई हिट फिल्में दी हैं लेकिन किस्मत को शायद कुछ और ही मंजूर था।

PunjabKesari

बता दें कि माधुरी की उम्र 50 साल है लेकिन उनकी खूबसूरती में आज भी कोई कमी नहीं आई है। उम्र के साथ-साथ उनकी खूबसूरती बढ़ती जा रही है। 90 के दशक में दोनों की लव स्टोरी काफी मशहूर थी।

PunjabKesari

संजय और माधुरी एक दूसरे के प्यार में पूरी तरह गिरफ्तार थे। बता दें कि माधुरी इस कदर संजय से प्यार करती थीं कि वह उनसे ही शादी करना चाहती थीं लेकिन पहले से शादीशुदा होने के कारण संजय इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ा सकें। उधर माधुरी के पिता को भी यह रिश्ता मंजूर नहीं था। बाद में माधुरी ने अमेरिका के सर्जन डॉक्टर श्री राम नेने से शादी रचा ली।

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News