गाने ''एक दो तीन'' के रीमेक पर माधुरी दीक्षित ने तोड़ी चुप्पी, कहा दी ये बात

5/7/2018 4:49:56 PM

मुंबई: फिल्म 'तेजाब' के 'एक दो तीन' गाने के रीमेक को लेकर हाल ही में एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने चुप्पी तोड़ी हैं। वह इसे लेकर पहली बार बोली हैं। हाल ही में धक धक गर्ल माधुरी 'बकेट लिस्ट' फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में आईं, जिस दौरान मीडिया ने उनसे जैकलीन के 'एक दो तीन' गाने के रीमेक को लेकर सवाल किए। माधुरी ने पहले तो इन सवालों का किनारा करने की कोशिश की लेकिन बाद में ऐसी बात कह दी जिसे वहां मौजूद लोग सुनकर हैरान रह गए।

 

PunjabKesari

 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक माधुरी दीक्षित ने कहा - 'किसी भी गाने का रीमेक बनाना कोई बड़ी बात नहीं है। मैं भी 'पैसा है पैसा' गाने के रीमेक में डांस कर रही हूं। आप ये नहीं कह सकते कि रीमेक बनाना गलत है। रीमेक बेहतरीन बना है क्योंकि यह आइकॉनिक गाना था इसलिए वो लोग इसमें कुछ थोड़ा अलग करना चाहते होंगे। लोग 'एक दो तीन' गाने से काफी जुड़े हुए हैं, इसलिए शायद कुछ लोग रीमेक को देखना नहीं चाहते होंगे। आप इसके लिए मेकर्स को गलत नहीं ठहरा सकते। जैकलीन मुझे बहुत पसंद है। जिस तरह से उन्होंने इस गाने में डांस किया मुझे अच्छा लगा।' 

 

PunjabKesari


बता दें कि 'तेजाब' फिल्म साल 1988 में आई थी। इस फिल्म से ही माधुरी दीक्षित ने अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके साथ ही इस फिल्म के 'एक दो तीन' गाने ने लोगों के जहन में आज भी अपनी खास जगह बना कर रखी है। ऐसे में इस गाने के रीमेक को देखकर लोग भड़क उठे थे जिसके बाद सोशल मीडिया पर जैकलीन को ट्रोल किया जाना लगा। यह रीमेक टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी2' में था।

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News