इस लेस्बियन एक्ट्रैस ने इतने साल छोटी गर्लफ्रैंड से की शादी

1/4/2018 5:33:15 PM

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रैस एलेन पेज लेस्बियन हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड एमा पार्टनर से शादी कर ली है। इसका अनाउंसमेंट खुद एलेन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए किया है। एलेन ने जो फोटो शेयर की है, उसमें उनका और एमा का हाथ दिखाई दे रहा है। फोटो के साथ एलेन ने लिखा है, "Can’t believe I get to call this extraordinary woman my wife. @emmaportner" 

PunjabKesari

एमा पार्टनर ने भी तीन फोटोज का एक बंच शेयर करते हुए लिखा है, "I get to call this incredible woman MY WIFE! @ellenpage I LOVE YOU!" पहली फोटो में दोनों एक्ट्रैस के हाथ दिख रहे हैं, जिनमें वेडिंग रिंग देखी जा सकती है। दूसरी फोटो में दोनों को पार्क में में कोजी होते देखा जा सकता है तो वहीं तीसरी फोटो में एक्ट्रैसेस एक-दूसरे को Kiss कर रही हैं।

PunjabKesari

बता दें कि 30 साल की एलेन और 22 साल की एमा ने 6 महीने पहले यानी जुलाई 2017 में अपने रोमांस की बात पब्लिकली स्वीकार की थी, जब उन्हें लॉस एंजिलिस के के कैफे ग्रैटीट्यूड के बाहर एक-दूसरे को Kiss करते देखा गया था। दोनों का रिलेशनशिप कुछ महीने पहले तब शुरू हुआ था, जब एलेन का अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड सामंथा थॉमस से 18 महीने पुराना रिश्ता टूट गया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News