फिर से इंस्टा पर वायरल हुईं प्रियंका चोपड़ा की फिल्म Isn''t It Romantic की ताज़ा तस्वीरें!

8/2/2017 11:20:07 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा की न्यूयॉर्क से कुछ लेटैस्ट फोटोज सामने आईं हैं जो कि उनकी आने वाली हॉलीवुड फिल्म Isn't It Romantic के शूट की है। जिसके दौरान वह उसीके सेट पर कैमरे में कैद हो गई।

PunjabKesari

यह तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इससे पहले भी प्रियंका की पहली हॉलीवुड फिल्म बेवॉच, बॉक्स ऑफिस पर तो नहीं चल पाई लेकिन उस फिल्म में प्रियंका के किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया था।

PunjabKesari

इन फोटोज में प्रिंयका ने गोल्डन कलर की एक ड्रैस पहनी हुई है। ड्रैस में फ्रंट साइट पर कट है। प्रिंयका इस ड्रैस में काफी हॉट लुक में नजर आ रही है। वैसे प्रियंका अपनी ड्रैस के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती है।

PunjabKesari

सूत्रों के मुताबिक प्रियंका की आने वाली इस फिल्म की कहानी- यह फिल्म न्यूयॉर्क शहर की एक आरकीटैक्ट नटाली की जिंदगी पर आधारित है,

PunjabKesari

जोकि अपनी नौकरी के दौरान पहचान पाने के लिए बहुत मेहनत करती है, लेकिन उसकी ज़िंदगी शहर की अगली ऊंची इमारत को डिजाइन करने की जगह कॉफी और बगेल्स परोसने में निकल रही होती है।

PunjabKesari

बता दें कि फिल्म में विल्सन नटाली के रूप में, लिआम हेम्सवर्थ ब्लेक के रूप में, एडम डिवाइन उसके सबसे अच्छा दोस्त के रूप में और प्रियंका चोपड़ा एक योग एम्बेसडर इसाबेला के किरदार में हैं।

PunjabKesari

फिल्म में उनके अपोज़िट एक्टर ऐडम डिवाइन है। इस फिल्म का स्क्रीनप्ले एरिन कार्डिलो, डाना फॉक्स और केटी सिल्बरमन और पाउला पेल द्वारा लिखा गया है। फिल्म अगले साल वैलेंटाइन डे पर 14 फरवरी को रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News