जब सीरियल में सुसाइड सीन के दौरान प्रत्युशा को याद कर रो पड़ी ये एक्ट्रैस, रोकनी पड़ी शूटिंग

12/17/2017 1:36:36 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस काम्या पंजाबी हाल ही में सीरियल  'शक्ति- अस्तित्व के एहसास की' में शूटिंग के दौरान अपनी स्वर्गीय फ्रेंड प्रत्युशा बनर्जी की याद करके इमोशनल हो गईं। दरअसल, इस शो में काम्या को सुसाइड करना होता है। तभी काम्या प्रत्युशा की याद कर रो पड़ीं।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि एक सीन में प्रीतो का कैरेक्टर निभा रहीं काम्या को सुसाइड सीक्वेंस शूट करने के लिए टेबल पर चढ़ना होता है। काम्या जैसे ही टेबल पर खड़े होकर पंखे से लटकने की कोशिश करती हैं वैसे ही वो इमोशनल हो गईं और जोर-जोर से रोने लगी। काम्या इस कदर रो रही थीं कि यूनिट का शूटिंग रोकनी पड़ गई।

PunjabKesari

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक उस सीन को करते वक्त काम्या फ्लैश बैक में चली गई थीं और उन्हें प्रत्युक्षा के साथ हुई पूरा घटनाक्रम याद आ रहा था। काम्या को फील हो रहा था कि ऐसे ही प्रेशर और स्ट्रेस से उनकी बेस्ट फ्रेंड प्रत्युशा भी गुजरी होगी तभी उसने सुसाइट करने जैसा कदम उठाया।

PunjabKesari

इस सीन के बाद जब काम्या से कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कहा, मेरे पास कहने के लिए कुछ भी नहीं है। इस मामले पर शायद मैं कभी कुछ बोल नहीं पाऊंगी। उम्मीद है आप समझेंगे।

PunjabKesari

बता दें कि काम्या और प्रत्युशा की पहली मुलाकात बिग बॉस के सीजन 7 में हुई थी। प्रत्युशा बनर्जी पिछले साल 1 अप्रैल को अपने फ्लैट में मृत पाई गई थीं। इन्होंने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था।

PunjabKesari

काम्या इस केस के बाद प्रत्युशा की फैमिली के लिए आगे आई थीं और उन्होंने इस मामले में जिम्मेदार अपनी फ्रेंड के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह के खिलाफ आवाज उठाई थी। इतना ही नहीं, काम्या ने इस साल की शुरुआत में ही प्रत्युक्षा की लास्ट शॉर्ट फिल्म 'हम कुछ कह ना सके' भी रिलीज की थी।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News