टॉवल बांधकर डांस कर रही थी टीवी की संस्कारी बहू, फिर हुआ कुछ एेसा देख हैरान होंगे आप

3/21/2018 11:38:16 AM

मुंबई: चैनल जी टीवी के शो 'कुंडली भाग्‍य' में प्रीता का किरदार निभाने वाली एक्‍ट्रैस श्रद्धा आर्या अपने इस शो के चलते अक्‍सर सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन इस बार वह एक वीडियो को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल इस वीडियो में श्रद्धा अपनी सहेलियों के साथ टॉवेल लपेट कर रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा के फेमस गाने 'पिया पिया...'  पर डांस कर रही हैं। श्रद्धा का अपनी दोस्तों के साथ ठीक वैसा ही करना तो ठीक था लेकिन गाने पर स्टेप करते वक्त अपनी ही दोस्त के हाथों चेहरे पर चोट खा गईं। श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो डालने के साथ इस वीडियो को अंत तक देखने का आग्रह किया है।

PunjabKesari

बता दें कि इस वीडियो को कुछ ही घंटों में ढाई लाख लोगों ने देख लिया है और ये तेज़ी से वायरल हो रहा है। श्रद्धा करीब 13 साल पहले टीवी शो इंडिया बेस्ट सिनेस्टार्स की खोज' में एक कंटेस्‍टंट के तौर पर फाइंड आउट हुई थीं। उन्होंने इसके बाद टीवी शो तुम्हारी पाखी, ड्रीम गर्ल- एक लड़की दीवानी सी और कसम तेरे प्यार की में भी काम किया। उन्होंने रामगोपाल वर्मा की फिल्म निःशब्द में भी काम किया था।
 

Hahahahah😂 when things don’t go as planned, since we were so messy from the start. (Watch till the end) @meher_gill @bhaveshweta #bloopers #whatrubbish 😂#throwback #wth

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News