कपिल के शो में नई एंट्री, ''कुमकुम भाग्य'' से आ रही है ये एक्टैस

Friday, May 19, 2017 10:25 PM

मुंबईः लगातार गिरती टीआरपी से जूझ रहे 'द कपिल शर्मा' शो में अब सीरियल 'कुमकुम भाग्य' की एक्ट्रैस सुप्रिया शुक्ला नजर आएंगी। सुप्रिया शो की लीड एक्ट्रैस श्रृति झा (प्रज्ञा) की मां का रोल करती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुप्रिया उत्तरप्रदेश की ऐसी महिला के किरदार में नजर आएंगी, जो वहां से मुंबई शिफ्ट हुई है।

जब से सुनील ग्रोवर, अली अजगर और प्रभाकर 'द कपिल शर्मा शो' छोड़कर गए हैं तभी से इस शो की टीआरपी लगातार गिरते जा रही है। इससे शो के मेकर्स काफी परेशान हैं। इसी बीच खबर है कि शो में जल्द ही एक नए किरदार की एंट्री होने वाली है। जी हां, 'द कपिल शर्मा शो' में जल्द ही 'कुमकुम भाग्य' की एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला नजर आएंगी।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सुप्रिया, शो में कानपुर की महिला का किरदार निभाते नजर आएंगी जो मुंबई आकर शिफ्ट हो जाती है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया, 'मैं थोड़ी सी नर्वस हूं। ये मेरा पहला कॉमेडी शो हैं। कपिल और उनकी टीम काफी सपोर्टिव है।'

अपने रोल के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, 'मैं कानपुर की एक महिला का किरदार निभा रही हूं, साथ ही मैं इसके लिए राइटर्स के साथ खूब मेहनत कर रही हूं।' हाल ही में खबर आई थी कि कपिल अपने शो एक मोनिका कैस्टेलिनो को लाने जा रहे हैं जो अडल्ट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। मोनिका अभी तक ज्यादा फेमस नहीं हो पाई हैं। टीआरीपी की दौड़ में वापस आने के लिए राइटर्स अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं।

 

PunjabKesari



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !