Love Story: जब गोविंदा के भांजे को हुआ प्यार इस शादीशुदा एक्ट्रैस से, बताते है पहली नजर का प्यार

3/26/2017 12:05:57 PM

मुंबई: कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक बॉलीवुड स्टार गोविंदा के भांजे है। एक्ट्रैस कश्मीरा शाह और कृष्णा की लव स्टोरी 2005 में फिल्म 'पप्पू पास हो गया' की शूटिंग के दौरान  शुरू हुई थी। पहले से फिल्म प्रोड्यूसर ब्रैड लिस्टरमैन से शादीशुदा कश्मीरा इसे पहली नजर का प्यार बताती हैं। हाल ही में ऐसी खबरें आई हैं कि कृष्णा 'द कपिल शर्मा शो' में सुनील ग्रोवर को रिप्लेस कर सकते हैं। वैसे, कृष्णा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं। 

कश्मीरा कृष्णा के साथ अपनी पहली डेट को याद करते हुए कहती हैं 'जयपुर के पास चल रही फिल्म की शूटिंग के बाद हम दोनों फ्री रहते थे। हम अलग-अलग होटल में ठहरे थे। इसी दौरान एक रोज मैंने कृष्णा को अपने होटल में डिनर पर बुलाया। इस मुलाकात के पहले तक हम सामान्य दोस्त थे। लेकिन जब हमने डिनर पर एक-दूसरे को करीब से जाना तो लगा कि हमारे बीच जरूर कोई अलग बात है। हम दोनों उस रात से सुबह सात बजे तक बातें करते रहे। प्रोडक्शन से कॉल आने के बाद ही हमारी बातचीत का सिलसिला टूटा।'

बता दें कि इस मुलाकात के बाद दोनों दोस्त से लवर बन गए। मुंबई आकर एक-दूसरे की मुलाकातों से जल्द ही दोनों का रिश्ता मीडिया की नजर में आ गया। उस समय इनके रिश्ते सबसे अधिक चर्चित रहे जब 2007 में कश्मीरा ने अपने पति ब्रैड लिस्टरमैन को तलाक दिया। सभी ने यही सोचा कि इसकी वजह कृष्णा ही हैं। हालांकि, कश्मीरा ऐसा नहीं मानतीं। वे इस रिश्ते के टूटने की वजह कुछ और ही बताती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News