किस-किस से बेहतर है इन स्टार्स के किस, International kissing day पर ये बात तो जाननी जरुरी है

7/6/2018 3:45:55 PM

मुंबई: इन दिनों वैलेंटाइन वीक चल रहा हैं। इस हफ्ते का हर दिन किसी न किसी नाम से जाना जाता है और ऐसा ही एक दिन Kiss Day भी है। वैसे तो बॉलीवुड में अक्सर फिल्मों को हिट कराने के लिए Kiss का तड़का लगाया जाता है। एेसे ही रियल लाइफ में बॉलीवुड स्टार्स के खुल्लम खुल्ला प्यार की ऐसी तस्वीरें सामने आई जो रातोंरात वायरल हो गईं। 

PunjabKesari

1. ऋतिक रोशन के साथ रेखा का लगाव किसी से छिपा नहीं है। वह ऋतिक को बतौर एक्टर काफी पसंद करती हैं और उनकी तारीफ करते नहीं थकती। कुछ साल पहले रेखा एक फंक्शन में गई थीं जहां पर उनकी मुलाकात ऋतिक से हुई। इस दौरान दोनों की Kiss करते हुए ऐसी तस्वीर कैद हो गई जो रातोंरात वायरल हो गई। 

PunjabKesari

2. बिपाशा बासु का 7 जनवरी को बर्थडे था। इस जन्मदिन को खास बनाने के लिए उनके पति और एक्टर करन सिंह ग्रोवर ने पार्टी रखी। इस पार्टी के दौरान करन ने बिपाशा को सबके सामने Kiss किया। 

PunjabKesari

3. बॉलीवुड के महानायक का नाम भी इस लिस्ट में शुमार है। उन्होंने एक अवॉर्ड के दौरान जया बच्चन को खुलेआम Kiss किया। इस तस्वीर ने काफी सुर्खियां बटोरी। 

PunjabKesari

4. कई साल पहले मीका ने अपने जन्मदिन की पार्टी में सबको बुलाया था जिसमें राखी भी पहुंची थीं। पार्टी के दौरान मीका ने शराब पी हुई थी और अचानक राखी को पकड़कर उन्हें Kiss कर लिया। इसके बाद राखी ने मीडिया के सामने जमकर बवाल मचाया। 

PunjabKesari

5. कई साल पहले रिचर्ड और शिल्पा एड्स के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए एक मंच पर आए। यह प्रोग्राम राजस्थान में आयोजित हुआ था। इस दौरान रिचर्ड शिल्पा को जबरदस्ती Kiss करते हुए दिखाई दिए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News