तीसरे बच्चे के लिए सैरोगेट की मदद लेगी किम, खर्च करेगी इतने ...

6/22/2017 5:58:38 PM

लंदन: हॉलीवुड की मशहूर जोड़ी किम कार्दशियां और कान्ये वेस्ट अपने तीसरे बच्चे को जन्म देने के लिए एक सैरोगेट की मदद ले रहे हैं। एक बेवसाइट के मुताबिक इसके लिए दोनों 1,13,850 डॉलर खर्च करेंगे।

PunjabKesari

दोनों ने किम के 'प्लेंसेंटा एक्रेटा' एक बीमारी का शिकार हैं इसलिए उन्होंने यह फैसला लिया है। इस स्थिति में एक और प्रैगनेंसी से किम की जान को भी खतरा हो सकता है। दोनों के इससे पहले दो बच्चें हैं, बेटी नॉर्थ और बेटा सेंट हैं। किम ने सैरोगेट की मदद लेने के लिए एक एजैंसी की सहायता भी ली है। जिसके लिए वह उसे 4,500 डॉलर्स को 10 मासिक किश्तों में 45,000 डॉलर्स का भुगतान करेंगे। किम और कान्ये इसके लिए एजेंसी को भी 68,850 डॉलर्स देंगे।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो, "सैरोगेट को प्रैगनेंसी के दौरान सिगरेट, शराब और नशीले पदार्थों से दूर रहना होगा। उस पर इस दौरान हॉट बाथ टब का प्रयोग करने, हर दिन एक से अधिक कैफीन वाली ड्रिंक के सेवन या कच्ची मछली खाने और हेयर डाई लगाने पर भी रोक लगानी होगी।

PunjabKesari

बता दें कि रियलिटी टीवी स्टार होने के अलावा किम सोशल मीडिया पर भी चर्चा में रहती हैं। लेकिन पिछले साल उनके साथ पैरिस में हुई लूट के कारण उन्हें भारी सदमा लगा था। जिसके बाद से वह सोशल मीडिया से दूर रहने लगी थी। किम ने इंस्टाग्राम पर फिर से अपनी वापसी कर ली है और वह इन फोटोज में बेहद बोल्ड लुक में नजर आई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News