कभी न्यूड होकर पेड़ पर चढ़ी और अब इस अंदाज में हुस्न का कहर ढा रही है किम, तस्वीरें देख होंगे हैरान

10/13/2017 12:10:47 PM

लंदन: रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियां दुनिया भर में अपनी बोल्डनैस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। कभी उनका सेक्स टेप आ जाता है तो कभी वे इस तरह की तस्वीरें डाल देती हैं कि हंगामा हो जाता है। यही नहीं, अगर प्रैग्नैंट होती हैं तो अपने बेबी बंप के साथ वे तहलका मचा देती हैं।

PunjabKesari

अब वे अपने ताजा फोटोशूटस के कारण सनसनी का कारण बन गईं हैं। किम को पता है कि किस तरह हिट हुआ जाता है। वैसे आपको बता दें कि साल 2016 के अक्टूबर महीने में उनके साथ लूट की एक घटना हुई थी। ये घटना फ्रांस की राजधानी पेरिस में हुई थी और इससे किम हिलकर रह गई थीं।

PunjabKesari

वह काफी समय तक लाइमलाइट से दूर रहीं और सोशल मीडिया पर भी पहले से काफी कम आक्रामक हो गईं लेकिन अब इस हादसे को भुला किम ने सोशल साइट पर काफी बोल्ड और जबरदस्त एंट्री ले ली है। 

PunjabKesari

हाल ही में किम ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर की हैं जिसमें वह अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में किम को पहचान पाना काफी मुश्किल लग रहा है। उन्होंने अपने फेस पर अलग सा मेकअप करवाया है और वह सैल्फी लेते हुए नजर आ रही हैं। इसके अलावा किम ने अकेली स्पैगडी पहन रखी है जिसमें से उनके क्लीवेज साफ दिखाई दे रहें हैं। वैसे तो किम के हर लुक को फैंस काफी पसंद करते हैं लेकिन उनका ये लुक फैंस को मदहोश कर देने वाला लग रहा है। पहले तो किम की ये तस्वीरें फैंस को समझने में थोड़ा मजबूर कर देंगी लेकिन बाद में उनकी धड़कन बढ़ने वाली है। 

PunjabKesari

बता दें कि इन दिनों किम ने अपने लुक को काफी चेंज कर लिया है उन्होंने अपने बालों को व्हाइट हाईलाइट करवाया है जिसमें वह काफी डिफरैंट लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने इस लुक की कई तस्वीरें सोशल साइट पर पोस्ट की हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News