टॉप के साथ पैंटी पहनकर किम कर्दाशियां ने करवाया फोटोशूट, तस्वीरें देखकर छूटेंगे पसीने

3/14/2018 4:17:06 PM

लंदन: रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियां अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों की वजह से हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। हाल ही में किम ने एले मैगजीन के लिए बोल्ड फोटोशूट करवाया है। किम की फोटोशूट की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में किम बेहद कातिलान अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देतीं हुईं नजर आ रहीं हैं। उन्होंने अलग-अलग बोल्ड ड्रैसेस पहनकर हॉट तस्वीरें खिंचवाई है। उनकी तस्वीरों ने सोशल साइट पर तहलका मचा दिया है। हर कोई उनके लुक्स की तारीफें कर रहा है। 

PunjabKesari

एक तस्वीर में किम पूल के किनारे बैठे हुए भी बदन के साथ कातिलाना अंदाज के साथ पोज दे रहीं हैं। उनका बोल्ड लुक फैंस के दिलों में सनसनी मचा देने वाला है। उनके इस अवतार को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। दूसरी तस्वीर में किम नैट ड्रैस पहने हुए जमीन पर लेटे हुए पोज दे रहीं हैं। उनकी स्मॉकी लुक को देखकर आपकी दिलों की धड़कनें तेज हो जाएंगी।

PunjabKesari

इसके अलावा तीसरी तस्वीर में किम स्विमिंग पूल में हैं और सिर्फ पानी में उनकी आखें ही दिखाई दे रही है। उनके किलर फिगर के साथ उनकी आखें भी काफी कुछ बयां कर रही हैं। चौथी तस्वीर में किम गोल्डन कलर का क्रॉप टॉप पहने हुए काफी खूबसूरत लग रहीं हैं। किम की आखिरी तस्वीर आपके रोंगटे खड़े कर देंगी।इस तस्वीर में किम का बोल्ड अवातर देखकर गर्मी में आपके पसीना छूट जाएंगे। एक तस्वीर में किम अकेली पैंटी पहने हुए बेहद हॉट लुक में नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि कम अपनी हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को बेहद पसंद करते हैं। लोग उनकी तस्वीरों की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। किम अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट का तापमान बढ़ा देती हैं।

PunjabKesari

वैसे किम की बोल्डनेस का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने अपना खुद का सेक्स टेप जारी किया था। कहा जाता है कि इस सेक्स टेप के जरिए किम कार्दशियन ने अरबों की कमाई की। किम अक्सर सोशल साइट पर अपनी एेसी तस्वीरें शेयर कर देती है जिससे हंगामा मच जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News