किम कर्दशियां बोली, मुझे लगा था कि वो मेरा रेप कर देंगे

3/22/2017 11:39:33 AM

लॉस एंजेलिस: रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दशियां किम अक्टूबर 2016 में पेरिस फैशन वीक में हिस्सा लेने पेरिस गई थीं, जहां उनके साथ यह घटना हुई थी। रिपोर्ट के मुताबिक किम ने इस बात का खुलासा ‘कीपिंग अप विद द कर्दशियंस’ शो में रविवार को किया। किम ने 3 अक्टूबर को हुई घटना को याद करते हुए बताया कि पुलिस के लिबास में आए नकाबपोश बदमाशों ने उन पर बंदूक तान दी थी। उन्होंने कहा कि उन्हें इसके बाद ऐसा लगा जैसे उनके साथ रेप किया जाएगा और गोली मार दी जाएगी।

किम ने उस घटना को याद करते हुए कहा, “मैं बंदूक को देख रही थी, उसके बाद मैंने पीछे की तरफ जाती सीढ़ियां देखी।” उन्होंने बताया कि उसके बाद बदमाशों ने उसे चिल्लाने से रोकने के लिए उनके मुंह पर टेप चिपका दिया। एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक किम ने कहा, “उसने मेरे पांवों को दबोच लिया। मुझे बिस्तर के आगे अपने ऊपर खींच लिया और मैंने सोचा कि वह मेरा रेप करने जा रहा है, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया।”

किम ने बताया, “उन्होंने मेरे पांवों को जोड़कर उस पर टेप चिपका दिया और मेरे ऊपर बंदूक तान दी। उस वक्त मुझे ऐसा लगा जैसे वे मुझे गोली मारने जा रहे हैं। मैं उस वक्त प्रार्थना कर रही थी कि कर्टनी मुझे मरा पाकर भी सामान्य जीवन जिए।” मॉडल ने यह भी याद किया कि डकैतों ने उनसे लाखों डॉलर के गहने छीनने के बाद बाथरूम में बंद कर दिया। उनसे लुटे गए गहनों में एक 20 कैरेट की हीरे की अंगूठी भी थी, जिसकी कीमत 45 लाख डॉलर यानि लगभग 30 करोड़ थी।

इस घटना के बाद 17 संदिग्धों को जनवरी में हिरासत में लिया गया था, जिसमें 10 संदिग्घों पर डकैती से जुड़े होने के आरोप लगाए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News