OMG: हसीना ने की बेशर्मी की सारी हदें पार, प्राइवेट पार्टस पर लगाया फलों का रस

3/14/2018 12:20:53 PM

मुंबई: हॉलीवुड एक्ट्रैस कैली ब्रूक ने अपनी हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। वह अक्सर अपने बॉयफ्रैंड के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में एक बार फिर से कैली की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, लेकिन इस बार इन तस्वीरों में उनके बॉयफ्रैंड नजर नहीं आ रहें हैं। ये तस्वीरें थाइलैंड की हैं। जहां उन्होंने बोल्ड फोटोशूट करवाया है। 

PunjabKesari

बता दें कि तस्वीरों में कैली ब्लैक कलर की स्विमसूट पहने हुए बेहद कातिलाना अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रहीं हैं। उनकी बोल्ड लुक फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा देने वाला है। कैली स्विमसूट पहने हुए वाटर मेलन को अपने बदन पर लगाते हुए नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में उनके हॉट क्लीवेज साफ नजर आ रहें हैं। इसके अलावा कैली ने एक और ब्लैक ड्रैस पहने हुए फोटोशूट करवाया है जिसमें वह जमीन पर बैठे हुए बोल्ड लुक के साथ पोज दे रहीं हैं। एेसा पहली बार नहीं हैं कि कैली ने बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं।

PunjabKesari

वह अक्सर अपनी तस्वीरों को सोशल साइट पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। लोग उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं और ढेरों लाइक और कमेंट्स करते हैं। कैली अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी चिंता में रहती हैं।

PunjabKesari

अपने फिगर को मेनटेन करने के लिए वह काफी नुस्खें अपनाती हैं। उन्होंने कुछ महीनों पहले में पाउंड वजन यानी करीब 4 किलो वजन कम करते हुए अपनी हॉट बॉडी की सैक्सी अदाएं दिखाई जिसको फैंस ने काफी पसंद किया। 

PunjabKesari

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News