KBC ने टीवी पर आते ही अच्छे-अच्छों को पछाड़ा

Friday, September 8, 2017 6:45 PM
KBC ने टीवी पर आते ही अच्छे-अच्छों को पछाड़ा

मुंबईः टीवी की नई टीआरपी आ गई है। कलर्स टीवी और स्टार प्लस अब भी पहले और दूसरे नंबर पर हैं। लेकिन सोनी टीवी के लिए ये टीआरपी किसी बंपर प्राइज से कम नहीं है। अर्बन कैटेगरी में आई बार्क की ताजा रेटिंग्स के अनुसार सोनी टीवी काफी समय बाद सिर्फ एक शो की वजह से टीआरपी की रेस में अब तीसरे नंबर पर आ गया है। इसकी वजह से जीटीवी चौथे नंबर पर चला गया है। 

 

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन का जादू छोटे परदे पर अब भी बरकरार है और इसका सबूत ताज़ा टीवी रेटिंग से मिल गया है। कौन बनेगा करोड़पति ने दूसरे हफ़्ते में टॉप 10 में दूसरे पायदान पर कब्जा जमा लिया है। सोनी टीवी की इस कामयाबी के पीछे कोई और नहीं अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति है। अभी कौन बनेगा करोड़पति को शुरू हुए दो हफ्ते ही हुए हैं कि इसने टीआरपी की जंग में कई बड़े शोज को पीछे छोड़ दिया है। कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 9 को दूसरे स्लॉट के साथ 2.8 टीआरपी रेटिंग मिली है। 

 

वीक 35 ( 26 अगस्त से एक सितंबर ) के टीवी रेटिंग्स जारी कर दिए गए हैं। पहले नंबर पर सितारों के स्टंट का शो ' खतरों के खिलाडी' है, जिसे रोहित शेट्टी होस्ट करते हैं। लेकिन सबसे बड़ा सरप्राइज़ मिला है दूसरे नंबर पर जहां अमिताभ बच्चन ने कब्ज़ा जमा लिया है। कौन बनेगा करोड़पति के नवे सीज़न ने छोटे परदे  के बड़े शोज़ को पीछे छोड़ते हुए 2.8 टीआरपी रेटिंग के साथ दूसरा स्थान हासिल किया है। टीआरपी चार्ट में ये केबीसी 9 की सीधी एंट्री है। बच्चन ने इस बार बच्चों को हराया है। अब तक दूसरे स्थान पर रहे सारेगामापा लिटिल चैंप्स की जगह केबीसी ने ली है।

 

बच्चों की सिंगिंग टैलेंट को दिखाने वाला ये शो अब छठे नंबर पर है। तीसरा स्थान अभि-प्रज्ञा की मोहब्बत के नाम। शब्बीर अहलूवालिया और सृति झा स्टारर सीरियल कुमकुम भाग्य अपने ट्विस्ट एन्ड टर्न के कारण ऊपर की तरफ जगह बनाने में कामयाब रहा है।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !