दीवाली के दिन सचिन तेंदुलकर ने KBC-9 के इस प्रतियोगी की हसरत की पूरी

10/20/2017 8:25:31 PM

मुंबईः 'कौन बनेगा करोड़पति' में न सिर्फ कंटेस्टेंट के करोड़पति बनने का ख्वाब पूरा होता है, बल्कि उनकी खास इच्छाओं को भी कई मौके पर पूरा कर दिया जाता है। ऐसा ही कुछ महाराष्ट्र के बीड के राजूदास राठौड़ के साथ भी हुआ। करीब पखवाड़े भर पहले वे केबीसी-9 की हॉट सीट पर पहुंचे थे और उन्होंने बताया था अपनी बिटिया की वजह से सचिन तेंदुलकर के मैच न देख पाने की वजह से रिमोट तोड़ दिया करते थे।

PunjabKesari

उन्होंने शो पर बताया का उनका ख्वाब है कि वे अपने क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर से एक बार जरूर मिलना चाहते हैं। सचिन तेंडुलकर ने उनकी इस इच्छा को सुना और उन्होंने ट्वीटर पर राजूदास से प्रॉमिस किया था कि वे उनसे मुलाकात करेंगे। सचिन तेंदुलकर ने राजूदास की इस इच्छा को दीवाला पर पूरा कर दिया।

PunjabKesari

शो के दौरान उन्होंने बताया था कि अपनी बिटिया की वजह से सचिन तेंदुलकर के मैच न देख पाने की वजह से रिमोट तोड़ दिया करते थे। उन्होंने शो पर कहा था कि उनकी दिली इच्छा है कि वह एक बार क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर से मिले। इसके बाद सचिन ने ट्विटर पर राजूदास से कहा था कि वह उनसे मुलाकात करेंगे। सचिन तेंदुलकर ने राजूदास की इस इच्छा को दीवाला पर पूरा कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News