दीपिका-एेश्वर्या को मात देती हैं कायनात अरोड़ा, बोल्ड तस्वीरें देखते ही छूटेंगे पसीने

3/25/2018 1:04:07 PM

मुंबई: बॉलीवुड और पॉलीवुड एक्ट्रैस कायनात अरोड़ा अपनी लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहतीं हैं। ग्रैंड मस्ती जैसी बेहतरीन मूवी में काम करने के बावजूद आज कायनात को कहीं काम नहीं मिल रहा है।

PunjabKesari

वह अक्षय कुमार के साथ तमिल फिल्म खट्टा-मीठा में काम कर चुकीं हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। 

PunjabKesari

बताया जाता है कि कायनात ने मॉडलिंग करने के बाद बॉलीवुड का रास्ता चुना है। वो बचपन से एक एक्ट्रैस बनना चाहती थीं। कायनात ने फिल्मों के अलावा लक्‍स के विज्ञापन में भी काम किया है। इसके अलावा कायनात पंजाबी फिल्म में भी काम कर चुकी हैं।

PunjabKesari

कायनात की पंजाबी फिल्म का नाम फरार है। इसमें कायनात के साथ गिप्पी गरेवाल भी थे। उन्होंने 2015 में ही मलयालम फ़िल्म लैला ओ लैला में भी अभिनय किया है।

PunjabKesari

फिल्मों में इन्होने बेहद हॉट सीन भी दिए हैं, लेकिन उसके बावजूद भी इन्हें अब काम नहीं मिल रहा है। दोस्तों इसे ही किस्मत कहते हैं इतनी खूबसूरती और टैलेंट के बाद आज भी ये एक्ट्रैस बिना काम के घूम रही है।

PunjabKesari

बता दें कि कायनात अरोड़ा दिवंगत अभिनेत्री दिव्या भारती की कजिन हैं। सुपरस्टार की हन होने के बावजूद भी वह इंडस्ट्री में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं। इसके अलावा कायनात इन दिनों मुंबई में रह रही हैं और शूट करके पैसे कमा रहीं है।

PunjabKesari

उनका लेटेस्ट फोटोशूट जो कि कुवैत में कराया गया है। यह फोटोशूट कायनात ने अल्लावी सिंगर के साथ कराया है। इस फोटोशूट की तस्वीरों में कायनात बहुत ही खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही है।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News