'सेल्फी मैंने ले ली आज’ फेम ढिंचैक पूजा को यू-ट्यूब ने दिया बड़ा झटका, लोगों को मिली राहत

Wednesday, July 12, 2017 2:15 PM

नई दिल्ली: अपने गानों 'सेल्फी मैंने ले ली आज’ और ‘पिंक स्कूटर’ की वजह से सुर्खियों में आने वाली ढिंचैक पूजा का नाम सबकी जुबान पर चढ़ा हुआ है लेकिन उनके गानों को किसी ने भी ज्यादा पसंद नहीं किया है। हाल ही में सब लोगों के लिए एक गुड न्यूज है जो उनके गानों को सुनकर पक्क गए थे।

 खबर है कि ढिंचैक पूजा के सभी गानों को यू-ट्यूब ने अपने चैनल से हटा दिया है। कॉपीराइट के चलते पूजा के सभी 12 गानों को इंटरनेट से हटा दिया गया है। ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि कटप्पा सिंह नाम के किसी शख्स ने उन गानों पर कॉपीराइट का मामला दायर किया और उसके बाद यू-ट्यूब ने उन्हें हटाने का फैसला कर लिया। 

PunjabKesari

सूत्रों की मानें तो यह भी कहा जा रहा है कि ढिंचैक पूजा का अकाउंट किसी ने हैक कर लिया है और उनकी सारी वीडियो को उनके अकाउंट से हटा दिया है। फिलहाल इस मामले में अभी तक ढिंचैक पूजा का कोई पक्ष सामने नहीं आया है। 

PunjabKesari

बता दें कि सभी लोग सोशल साइट पर इस बात को सुनकर काफी खुश नजर आ रहें हैं। लोगों का कहना है कि अब अच्छे दिन आ गए है। आपको जानकर हैरानी होगी कि मजाक उड़ाने के लिए ही सही लेकिन ढिंचैक पूजा के गाने हर कोई देख रहा था। यू-ट्यूब पर पूजा के चैनल को करीब 1.8 लाख लोगों ने सब्सक्राइब किया था। ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ गाने को तो 30 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके थे। 

PunjabKesari



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !