बॉलीवुड में एंट्री से पहले ही कैटरीना की बहन दिखाए तेवर, अब सलमान को आएगा गुस्सा

Saturday, January 13, 2018 5:00 PM

मुबंई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और कैटरीना कैफ की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने दोनों की किस्मत को चमका दिया है।  300 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली ये कैटरीना की पहली फिल्‍म बन गई है।

PunjabKesari

वैसे कैटरीना की पिछली फिल्मों की बात करें तो फ्लॉप रहीं। जिससे उनके करियर का ग्राफ नीचे जाने लगा था लेकिन सलमान का हाथ लगते ही बॉलीवुड में उनकी डिमांड बढ़ गई। कैटरीना को सफलता की सीढ़ी चढ़ाने के बाद अब सलमान की नजर उनकी बहन इजाबेल पर है। खबरों की मानें तो सलमान जल्द ही इजाबेल को बॉलीवुड में लॉन्च कर सकते हैं। इससे पहले भी कई बार इजाबेल के बॉलीवुड डेब्यू की खबरें आ चुकी हैं। 

PunjabKesari

हाल ही में अब खबर ये है कि सलमान सूरज पंचोली के साथ इजाबेल को लॉन्च करने का मन बना रहे हैं। इन दोनों कलाकारों को सलमान खुद तैयार कर रहे हैं। सल्लू ने भूषण कुमार से सूरज और इजाबेल की फिल्म प्रोड्यूस करने को कहा है।

PunjabKesari

भूषण ने भी सलमान की बात मान ली है। सूरज और इजाबेल की नई फिल्म को रेमो डिसूजा के असिस्टेंट स्टैनली डिकॉस्टा डायरेक्ट करेंगे। फिल्म की शूटिंग जून 2018 में शुरू करने की बात चल रही है। हाल ही में इजाबेल को लैक्मे की ब्रांड एंबेसडर भी बनाया गया है। डेब्यू के अलावा इजाबेल अपने टैंट्रम को लेकर भी चर्चा में आ गई हैं।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो इजाबेल ने अभी बॉलीवुड में कदम रखा भी नहीं और नखरे शुरू हो गए हैं। लैक्मे की ब्रांड एंबेसडर बनने के बाद वो पहली बार एक मीडिया कॉन्फ्रेंस में पहुंची थीं। यहां उन्हें अपने आस-पास की लाइटिंग से समस्या थी। वो कम लाइट में शूट नहीं करना चाहती थीं। लाइट लगवाने में उन्होंने 1 घंटा बर्बाद किया। इसके अलावा उन्होंने अपनी टीम से पहले ही ये कह दिया था कि वो नहीं चाहतीं कि कोई भी उनसे बॉलीवुड में एंट्री के बारे में सवाल पूछे। इतना ही नहीं इजाबेल कॉन्फ्रेंस को बीच में ही छोड़कर चली गई थीं। 

PunjabKesari


 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !