अब बड़े पर्दे पर दिखेंगी कैटरीना की बहन, सलमान खान के इस हीरो के साथ करेंगी रोमांस

3/30/2018 5:11:44 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ जल्द ही जांस पर आधारित फिल्म 'टाइम टू डांस' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म में वह सलमान खान के खास हीरो सूरज पंचोली के साथ रोमांस करती हुईं नजर आएंगी। 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो फिल्म में इसाबेल जहां बॉल रूम और लैटिन डांसर के किरदार में नजर आएंगी, वहीं सूरज का रोल इस फिल्म में स्ट्रीट डांसर का होगा। वह सालसा, जुंबा और बचाटा स्टाइल में डांस करते दिखेंगे। इसके लिए पिछले दो महीनों से दोनों जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं। फिल्म 'टाइम टू डांस' का निर्देशन कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर रेमो डीसूजा के सहायक रहे स्टेनली डीकोस्टा करेंगे। वहीं भूषण कुमार इसे प्रोड्यूज करेंगे।

PunjabKesari

निर्माता ने कहा, 'ऐसा पहली बार होगा जब किसी हिन्दी फिल्म में इतने सारे डांस फॉर्म्स देखने को मिलेंगे। इसाबेल और सूरज के साथ स्टेनली दो महीने से कड़ी मेहनत कर रहे हैं। फिल्म की कहानी रेमो डीसूजा ने लिखी है।

PunjabKesari

बता दें कि फिल्म 'टाइम टू डांस' की शूटिंग अगले महीने शुरू होगी। सूरज पंचोली ने तीन साल पहले फिल्म 'हीरो' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। बॉक्स ऑफिस पर उनकी पहली फिल्म का प्रदर्शन खराब रहा।सलमान खान ने ही इसाबेल को अंग्रेजी फिल्म 'डॉ.कैबी' से लॉन्च किया था। वह इस फिल्म के सह-निर्माता थे। गौरतलब है कि जिस फिल्म से वह डेब्यू करने जा रही हैं। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News