सलमान के जिगर के टुकड़े के साथ एेसे एंजॉय करती नजर आईं कैटरीना कैफ, देखें वीडियो

12/11/2017 10:12:06 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान बच्चों से काफी प्यार करते हैं। अक्सर अपने वह अपने भांजे आहिल के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

 

Ahil’s date at Adira’s party @katrinakaif 😘

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

 

 

इस वीडियो में सलमान नहीं बल्कि उनकी ऑनस्क्रीन महबूबा कैटरीना सलमान के दिल के टुकड़े के साथ टॉय ट्रेन में एंजॉय करते नजर आईं। 

PunjabKesari

दरअसल, रानी मुर्खजी ने अपनी बेटी आदिरा का दूसरा बर्थडे सेलिब्रेट किया। जहां सभी स्टार्स पहुंचे। इस पार्टी में सेलिब्रेशन में नन्हे स्टार किड्स ने शिरकत की। करीना कपूर खान के लाडले तैमूर से लेकर करण जौहर के जुडवा बच्चों ने इस पार्टी को खूब एन्जॉय किया। वही, इन नन्हे स्टार किड्स के साथ साथ इनके पेरेंट्स भी इस पार्टी का हिस्सा बने।

PunjabKesari

आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, शाहरुख़ खान, शिल्पा शेट्टी, कटरीना कैफ भी इस पार्टी का हिस्सा बने थे। पार्टी में जहाँ बच्चें अपने माता पिता की कम्पनी को एंजॉय कर रहे थे।

PunjabKesari

वही कैटरीना सलमान के भांजे आहिल के साथ इस पार्टी को खूब एंजॉय कर रही थी। वो आहिल के साथ बैठकर टॉय ट्रेन का लुत्फ़ उठा रही थी। आहिल की माँ और सलमान की लाडली बहन अर्पिता खान शर्मा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।  

PunjabKesari

बता दें कि सलमान और कैटरीना बहुत जल्द टाइगर ज़िंदा है में एक साथ नज़र आने वाले है। इस फिल्म में वो पूरे पांच साल बाद काम कर रहे है। यह फिल्म 22 दिसंबर यानी की क्रिसमस के दौरान रिलीज़ होने वाली है।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News