कैटरीना कैफ ने आमिर खान को इस अंदाज में दी बर्थडे पर बधाई, देखिए वीडियो

3/15/2018 10:23:27 AM

मुंबई: आमिर खान ने हाल ही में अपना 53वां जन्मदिन सेलीब्रेट किया हैं। इस मौके पर आमिर अपनी शूटिंग छोड़कर मुंबई में अपने घर पर पत्नी किरण राव के साथ केक काटकर जन्मदिन मनाया। बात करें उनकी को-स्टार कैटरीना कैफ की तो उन्होंने अलग अंदाज में आमिर को जन्मदिन की बधाई दी। 

दरअसल, कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर आमिर के लिए एक वीडियो शेयर किया जिसमें आमिर कैटरीना के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। आमिर और कैटरीना अपनी आने वाली फिल्म में डांस सीक्वेंस के लिए साथ में प्रेक्टिस कर रहे हैं। बता दें कि आमिर खान और कैटरीना कैफ ठग्स अॉफ हिंदोस्तान में साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले आमिर और कैटरीना फिल्म धूम 3 में साथ नजर आए थे। कैटरीना ने जन्मदिन की बधाई देने के साथ आमिर को इंस्टाग्राम पर आने की भी बधाई दी। 


आमिर ने इंस्टाग्राम पर लाइव हुए और फैंस से रूबरू हुए। इस दौरान आमिर ने बताया कि वो फिल्म ठग्स अॉफ हिंदोस्तान की शूटिंग अमिताभ बच्चन के साथ जोधपुर में कर रहे थे। लेकिन डायरैक्टर ने जन्मदिन मुंबई में मनाने के लिए कहा और दो दिन दिए तो मुंबई आ गया। अपनी मां के साथ एक बार फिर जन्मदिन मना रहा हूं जो कि बहुत स्पेशल मोमेंट है। आमिर ने कहा कि उनकी अम्मी लाइफ में स्पैशल हैं। जो कुछ भी आज वो हैं उनकी ही वजह से हैं।
 

Happy happpyyy birthday to you @_aamirkhan ….. ⭐ dancing into the year like ..... 🕺💃 here’s to many more dances together , hanging off straps , hoops etc Oh ...and welcome to Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News