चौथी बार साथ आ रहे हैं कार्तिक और नुसरत, नई फिल्म का बताया नाम

Sunday, June 18, 2017 2:04 AM

मुंबईः प्यार के पंचनामा के कार्तिक और नुसरत की जोड़ी एक बार भी साथ नजर आने वाले है। एक वीडियो को जारी कर कार्तिक और नुसरत ने अनोखे अंदाज में अपनी चौथी फिल्म की घोषणा की है। फिल्म का निर्देशन एक बार फिर लव रंजन ने किया है। 

इस वीडियो में कार्तिक, नुसरत और उनके साथ नजर आने वाले सन्‍नी सिंह तीनों नजर आ रहे हैं और उनके बीच काफी फनी नोकझोंक होती है। एक बार फिर निर्देशक लव रंजन के साथ नुसरत और कार्तिक की इस जोड़ी वाली फिल्‍म का नाम 'सोनू के टीटू की स्‍वीटी' रखा गया है।

 

यह चौथी फिल्‍म है जिसमें निर्देशक लव रंजन, कार्तिक और नुसरत की और पूरी टीम फिर से साथ नजर आएगी। ऐसे में फिल्‍म के टाइटल की घोषणा करने वाले इस वीडियो में यह तीनों एक दूसरे की टांग खींचते नजर आ रहे हैं। एक्‍ट्रैस नुसरत भरुचा फिल्‍म की घोषणा का ट्रेलर शुरू करती हैं लेकिन थोड़ी देर में ही कार्तिक इस बात से नाराज नजर आते हैं कि ट्रेलर की शुरुआत नुसरत कर रही हैं। इस फिल्‍म में कार्तिक सोनू का, सन्‍नी टीटू का और नुसरत स्‍वीटी का किरदार निभाने वाले हैं। लव रंजन ने अपनी फिल्‍म के टाइटल को लोगों के सामने रखने का यह अनोखा और नया तरीका अपनाया है।

 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !