"पद्मावत" के बाद अब कंगना की "मणिकर्णिका" पर छिड़ा विवाद, कहा-ब्राह्मण का खून...

2/8/2018 3:32:06 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस कंगना रणावत की फिल्म मणिकर्णिका के खिलाफ 'सर्व ब्राह्मण महासभा' और करणी सेना ने रानी लक्ष्मीबाई पर बनने वाली इस फिल्म में इतिहास से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। हाल ही में अब करणी सेना ने ऐसी मांग रखी है जिसे अगर पूरा नहीं किया गया तो विरोध बढ़ सकता है।

PunjabKesari

करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कल्वी ने मणिकर्णिका की प्री स्क्रीनिंग की मांग कर डाली है। उन्होंने कहा, हमने ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ करने वाले मुद्दों को देखने के लिए सरकार से प्री-स्क्रीनिंग बोर्ड का निर्माण करने की मांग की है। 'करणी सेना' ने 'ब्राह्मण महासभा' का समर्थन करते हुए कहा, अगर ब्राह्मण का खून बहेगा तो राजपूत क्या चुप रहेगा। जब राजपूत का खून बहा तो ब्राह्मण कभी चुप नहीं रहा। कल्वी ने कहा कि पद्मावत' की रिलीज के विरोध में ब्राह्मणों ने 10 हजार पत्रों पर खून से हस्ताक्षर किए थे। अब हम सर्व ब्राह्मण महासभा का पूरा साथ देंगे।

बता दें कि फिल्म 'मणिकर्णिका में कंगना लीड रोल में नजर आएंगी। विरोध कर रही सर्व ब्राह्मण महासभा का कहना है कि फिल्म में रानी लक्ष्मी बाई के किरदार को सही तरीके से पेश नहीं किया जा रहा है। 'सर्व ब्राह्मण महासभा' के राज्य अध्यक्ष सुरेश मिश्रा ने कहा था, 'फिल्म के कुछ सीन और गाने की शूटिंग के दौरान हमें पता चला कि इसमें रानी लक्ष्मी बाई को एक अंग्रेज के साथ अफेयर करते दिखाया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News