ऐश्वर्या नहीं कपूर फैमिली की यह लड़की बनती बच्चन परिवार की बहू, इस वजह से टूटी शादी!

12/30/2017 2:28:14 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस करिश्मा कपूर अपने ब्वॉयफ्रैंड संदीप तोषनीवाल से शादी करने को लिए काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। करिश्मा की पहली शादी सफल नहीं रही। 

PunjabKesari

लेकिन एक समय था कि जब करिश्मा बच्‍चन परिवार की बहू बनने वाली थीं। लेकिन ऐन वक्‍त पर अभिषेक और करिश्‍मा की सगाई टूट गई और दोनों अलग हो गए। करिश्मा-अभिषेक एक दूसरे को बचपन से जानते थे, लेकिन प्यार की शुरुआत हुई अभिषेक की बहन श्वेता की शादी के बाद। दरअसल श्वेता की शादी करिश्मा के बुआ के बेटे से हुई है। शादी के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए।

 PunjabKesari
कभी दोनों ने अपने रिश्ते का खुलासा नहीं किया।  अभिषेक ने फिल्म रेफ्यूजी से डेब्यू किया, इस फिल्म में उनके अपोजिट करिश्मा की छोटी बहन करीना थीं। करिश्‍मा बहन करीना से मिलने फिल्‍म सेट पर आया करती थीं। यहीं से अभिषेक के वह करीब आ गईं और बाद में दोनों की सगाई हो गई। 

 PunjabKesari
खबरों की मानें तो करिश्‍मा और अभिषेक की सगाई टूटने की मुख्‍य वजह दोनों की मां थीं। इधर अभिषेक की मां जया चाहती थीं कि शादी के बाद करिश्‍मा फिल्‍मों में काम न करें। लेकिन करिश्‍मा की मां बबिता को यह शर्त मंजूर नहीं हुई।

PunjabKesari

बबिता ने करिश्‍मा पर सगाई तोड़ने का दबाव बनाया, उस वक्‍त अभिषेक भी लगातार फ्लॉप हो रहे थे। ऐसे में करिश्‍मा ने अभिषेक से दूरी बनाना बेहतर समझा और वह अलग हो गईं।

 

PunjabKesari

बाद में अभिषेक ने ऐश्वर्या से शादी की और अब दोनों की एक बेटी आराध्या भी है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News