रागिनी MMS 2.2 में सारी हदें पार करने वाली करिश्मा के घर वाले इसपर क्या राए रखते हैं, जानें वजह

9/16/2017 1:32:04 PM

मुंबई: फिल्मों का जानी मानी डायरैक्टर एकता कपूर ने छोटे पर्दे पर से सीरियल्स के जरिए अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसमें वह काफी सफल भी रही। लेकिन अब इंटरनैट पर भी राज करने के लिए समय रहते कमर कस चुकी हैं। 

PunjabKesari

दरअसल, एकता कपूर फिल्म रागिनी MMS की तर्ज पर रागिनी MMS2.2 नाम की वेब सीरीज लेकर आ रही हैं। इस वेब सीरीज में ये है मोहब्बतें से चर्चा में आई अभिनेत्री करिश्मा शर्मा मुख्य भूमिका में होंगी। कुछ दिनों पहले इसका पोस्टर और फर्स्ट लुक रिलीज किया गया जिसमें करिश्मा काफी बोल्ड और हॉट अवतार में नजर आईं। शुरुआती टीज़र्स की रिलीज़ के बाद से इसके बारे में काफी चर्चा हो रही है। 

PunjabKesari

 हाल ही में करिश्मा ने अपने इंटरव्यू में बताया कि इस शो में शामिल होने के लिए उन्होनें ऑडिशन दिया था और अपने बोल्ड अवतार के बारे में कहा कि टीवी में इस तरह की आजादी नहीं हैं लेकिन इंटरनैट पर ऐसी कोई पाबंदी नहीं है। इस वजह से सभी किरदारों के साथ ही डायरैक्टर्स और प्रोड्यूसर्स को भी खुलकर काम करने की आजादी है। इसमें फिल्माए गए रोमांस सीन के बारे में करिश्मा ने कहा कि जब हम अपनी जिंदगी में रोमांस करते हैं तो कैमरे के सामने क्यों नहीं। उन्होंने आगे कहा कि इस तरह का सीन करने से कोई परेशानी नहीं है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि उनके पेरैंट्स उनपर और उनके काम पर पूरा भरोसा करते हैं।उन्होंने ये भी बताया कि उनके घरवालों को इससे कोई परेशानी नहीं है।

PunjabKesari

बता दें कि करिश्मा लोकप्रिय टीवी शो ये है मोहब्बतें, पवित्र रिश्ता, फियर फाइल्स और आहट में काफी अहम किरदार निभा चुकी हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News