वोग मैगजीन पर छाईं करीना कपूर खान, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही वायरल

12/29/2017 11:36:53 PM

मुंबईः बॉलीवुड की हॉट मॉम करीना कपूर खान अपने फैशन और स्टाइल को लेकर हमेंशा चर्चा में बनी रहती हैं। अब एक बार फिर ये अभिनेत्री अपने एक फोटोशूट की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। करीना ने वोग इंडिया मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है। ये अभिनेत्री इस मैगजीन के जनवरी 2018 के इश्यू के कवर पेज पर दिखेंगी। इस तस्वीर को वोग इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 

A post shared by VOGUE India (@vogueindia) on

इन तस्वीरों में ‘वीरे दी वेडिंग’ स्टार करीना काफी सुंदर और हॉट नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में करीना कपूर का हॉट अवतार देखकर आपके भी पसीने छूटने लग जाएंगे। करीना कपूर खान पिछले काफी दिनों से अपने बेहेोद ग्लैमरेस और हॉट अवतार को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में करीना कपूर Harper’s Bazaar Bride के कवर पर नजर आई थीं।

 

A post shared by VOGUE India (@vogueindia) on

वहीं करीना कपूर के नए फोटोशूट की बात करें तो बेबो ने वोग इंडिया मैगजीन के जनवरी इश्यू 2018 के कवर के लिए यह तस्वीरें खिंचवाई हैं। इन तस्वीरों को वोग इंडिया मैगजीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। मैगजीन के कवर की इस तस्वीर में करीना कपूर खान येलो बिकनी टॉप पहने बेहद हॉट एंड सेक्सी लग रही हैं।

 

A post shared by VOGUE India (@vogueindia) on

जबकि बिकिनी के ऊपर करीना ने ऑफ शोल्डर गोल्डन कलर की हॉट ड्रेस पहन रखी है। वहीं दूसरी तस्वीर में करीना कपूर ब्लू कलर के गाउन में दिख रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News