B'DAY SPL: सेक्सुअलिटी से लेकर करीना-काजोल से रिश्तों तक, ये हैं करण जौहर के 5 बड़े खुलासे

5/25/2018 12:04:33 PM

मुंबई: बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर आज 46 साल के हो गए हैं। 25 मई 1972 को मुंबई में सुप्रसिद्ध निर्देशक यश जौहर के घर जन्मे करण ने बॉलीवुड फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में बतौर सहायक निर्देशक अपने करियर की शुरुआत करने वाले करण आज बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय निर्माता निर्देशक, स्क्रिप्ट राइटर, एक्टर और टीवी पर्सनैलिटी हैं। आज हम आपको करण जौहर की जिंदगी से जुड़े 5 एेसे किस्सों के बारें में शेयर करेंगे जिसके बारे में कम ही लोग जानते हैं। 

 

PunjabKesari

 

26 साल की उम्र में बनाए यौन संबंध

 

करण ने बताया कि उन्होंने पहली बार 26 साल की उम्र में न्यूयॉर्क में अपनी वर्जिनिटी खोई थी। करण ने अपना अनुभव बताते हुए कहा था कि ये काफी सिर खपाऊ था और पैसे भी चुकाए थे। 

 

PunjabKesari

 

करीना-करण में झगड़ा फिर एेसे हुई दोस्ती


करण और करीना का झगड़ा भी काफी चर्चा में रहा था। करण ने करीना के साथ अपने झगड़े को लेकर बताया कि मैंने करीना को 'कल हो न हो' ऑफर की थी, लेकिन वे वही फीस चाहती थीं, जो शाहरुख को मिल रही थी। मैंने कहा, सॉरी, मैं काफी हर्ट हुआ। मैंने अपने पिता से कहा कि ये मोलभाव छोड़ दें। मैंने करीना को फोन किया, लेकिन उन्होंने नहीं उठाया। इसके बाद करण और करीना की एक साल तक कोई बात नहीं हुई। दोनों की बातचीत तब शुरू हुई, जब करण के पिता की तबीयत खराब हुई। 

 

PunjabKesari

 

पैसों के लेकर करण-काजोल में हुआ था झगड़ा 


काजोल ने करण की फिल्म "कुछ कुछ होता है" से लेकर "माय नेम इज खान" तक में काम किया। करण और काजोल की दोस्ती काफी मशहूर है, लेकिन उस समय मनमुटाव आ गया था, जब ये खबर सामने आई कि करण ने केआरके को फिल्म "ऐ दिल है मुश्क‍िल" की तारीफ करने के लिए 25 लाख रुपए दिए हैं। इसके बाद करण ने लिखा, काजोल मेरे लिए मायने रखती थीं, लेकिन अब सब खत्म हो चुका है। उसने हर उन जज्बात को खत्म कर दिया, जो पिछले 25 साल से मेरे अंदर थे। 

 

PunjabKesari


सेक्सुअल ऑरिएंटेशन के बारे में की खुलकर बात 


करण ने अपने सेक्सुअल ऑरिएंटेशन के बारे में भी खुलकर लिखा। उन्होंने लिखा, हर कोई जानता है कि मेरा सेक्सुअल ऑरिएंटेशन क्या है। इसे लेकर मुझे चिल्लाने की जरूरत नहीं है। मैं ऐसा नहीं करूंगा, क्योंकि मैं उस देश में रहता हूं, जहां ऐसा कहने पर हो सकता है कि जेल हो जाए।

 

PunjabKesari

 

शाहरुख के साथ दोस्ती को लेकर बोले करण 


करण ने शाहरुख के साथ अपने रिलेशनशिप पर भी खुलकर बात की। करण ने लिखा, शाहरुख करीबी दोस्त हैं। जब मैंने उनके बिना फिल्म की तो हो सकता है कि उन्हें हर्ट हुआ हो। मुझे लगता है कि हम दोनों बिना किसी वजह के चोट खाए दोस्त हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News