ट्रांसपेरेंट टॉप में दिखीं सोनाक्षी तो बालों को ग्रे कलर करवाए हुए नजर आए करण जौहर

2/3/2018 7:31:41 PM

मुंबई: बॉलीवुड के पॉपुलर प्रोड्यूसर करण जौहर हाल ही में अपने लुक को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रहें हैं। दरअसल, करण ने लगभग 5 साल बाद लैक्मे फैशन वीक 2018 में रैंप पर वापसी की है और इस बार उन्होंने अपनी वापसी से सबको हैरान कर दिया।

PunjabKesari
 
रैंप के दौरान करण ने अपने बालों पर ग्रे कलर किए हुए नजर आए। इस लुक में जब वह रैंप पर उतरे तो वहां मौजूद सभी लोग उन्हें देखते रह गए।

PunjabKesari

आपको बता दें कि रैंप वॉक के दौरान उनके साथ दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आईं।

PunjabKesari

वह भी हर बार की तह बेहद स्टाइलिश और हॉट नजर आईं। यहां दोनों ने फालगुनी और शेन पिकॉक के डिजाइन्स के लिए रैंप वॉक किया। करण और सोनाक्षी दोनों ही ब्लैक आउटफिट में दिखाई दिए।

PunjabKesari

करण ने ब्लैक कलर की शिमरी जैकेट भी पहनी थी। वहीं सोनाक्षी ने भी एम्बरोइडर्ड और शिमरी जैकेट के साथ ट्राउसर कैरी किया था। इसके अलावा करण और सोनाक्षी दोनो ने अपने लुक को रेट्रो ग्लासेज के साथ कम्पलीट किया।

PunjabKesari

बता दें कि सोनाक्षी और करण जल्द ही फिल्म 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में दोनों के अलावा पंजाबी स्टार दिलजीत दोसांज, सुषांत सिंह राजपूत, बोमन ईरानी जैसे कई कलाकार नजर आएंगे।

PunjabKesari

इस फिल्म की खास बात यह है कि फिल्म में करण डबल रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा करण इन दिनों रोहित शेट्टी के साथ रिएलिटी शो इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार को भी जज कर रहे हैं। वहीं करण की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग भी इसी महीने से शुरू होने वाली है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News