सुनिल ग्रोवर पर आग बबूला हो उठे कपिल शर्मा, बोले- मौके पर चौका मारने वाला इंसान

3/19/2018 10:24:49 AM

मुंबई: टीवी पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच शुरू हुई लड़ाई लगातार बढ़ती ही जा रही है। हाल ही में कपिल ने ट्वीट में लिखा है, ‘बात यह है सुनील कि तुम मुझसे ज्यादा स्मार्ट हो। तुमको पता है कि कब और कैसे खेलना है ? इसके दूसरी तरफ मैं एक भावुक इंसान हूं। 

PunjabKesari

सुनील ने आगे लिखा है कि, ‘अभी भी फालतू नहीं बोलूंगा। ध्यान से पढ़ों। मैंने इस (नए) शो के बारे में बात की थी ना कि पुराने वाले। और तुम बेहतर कॉमेडिनय हो। सब जानते हो। लेकिन मैं जो भी जानता हूं, उसी के साथ मैं अभी भी ट्राई करता रहता हूं। मुझे पता है। ख्याल रखो। किडनी 2 और लीवर 1 ही है। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखिए। मैं दोबारा कहूंगा कि मुझे इस शो का कोई ऑफर नहीं मिला था। आपके नए शो के लिए शुभकामनाएं। ढ़ेर सारी शुभकामनाएं और प्यार।’

PunjabKesari

खबरों की मानें तो ट्विटर पर एक फैन ने सुनील ग्रोवर से कपिल के नए शो का हिस्सा बनने की गुजारिश की थी, जिसके जवाब में सुनील ने कहा था कि, मैं तो कपिल के साथ काम करने को तैयार हूं लेकिन मेरे पास उनकी तरफ से कोई कॉल ही नहीं आया। जिसके बाद कपिल ने ट्वीट करके कहा कि, पाजी मैंने तो आपको 100 बार कॉल किया और दो बार आपसे मुलाकात करने के लिए लोगों को भी मिलने भेजा, लेकिन आप घर पर होते ही नहीं थे। आप इस तरह की अफवाहें न फैलाएं। कपिल के इस ट्वीट के बाद सुनील ने कपिल के नाम एक लम्बा चौड़ा पोस्ट लिख डाला। जिसमें उन्होंने कपिल को यह तक कह दिया कि, वो अपने लिवर और किडनी का ख्याल रखें और वो इस बारे में पहले इसलिए नहीं बोले ताकि कपिल की बदतमीजी लोगों के सामने न आ जाए। इसके बाद तो जैसे कपिल शर्मा आग बबूला हो उठे और उन्होंने अपने ट्विट अकाउंट पर सुनील को मौके पर चौका मारना वाला इंसान करार दे दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News