Pics: जानें कॉमेडियन कपिल शर्मा कब करने वाले हैं शादी

3/19/2017 7:20:25 PM

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड की तस्वीर शेयर करने के बाद एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि मुझे नहीं पता कि लोग इस बात पर यकीन क्यों नहीं कर रहे हैं कि मैं अगले साल शादी करने जा रहा हूं। इसमें हैरान होने की क्या बात है? 

कपिल ने कहा कि हां, मैं गिन्नी (भवनीत चतरथ) से शादी करने वाला हूं और मैं उससे प्यार करता हूं। मैं उसके पिछले 10 साल से जानता हूं जब मैं कॉलेज में था। मैं अक्सर उसके कॉलेज कॉमेडी करने जाया करता था। पहले मुझे उससे प्यार हुआ और फिर मेरी मां को भी उससे प्यार हो गया और तभी मुझे लगा कि मुझे इसे ऑफिशियल कर देना चाहिए। कपिल ने कहा कि वो ना केवल मुझे पूरा करती हैं बल्कि मेरी बेटर हाफ भी हैं।

बता दें खबरें हैं कि दोनों अलगे साल शादी करने के बारे में सोच रहे हैं। कपिल ने कहा कि उम्मीद है कि हम अगले साल शादी कर लेंगे। मैं जानता हूं कि अपने शो में मैं दीपिका पादुकोण और दूसरी एक्ट्रैसेस के साथ बहुत फ्लर्ट करता हूं लेकिन मुझे लगता है कि अब समय आ गया है कि मैं सेटल हो जाऊं। मैं खुश हूं कि जो मैं चाहता था वो सब मुझे गिन्नी में मिल गया।

गौरतलब है कि कपिल और गिन्नी साल 2009 में कॉमेडी शो हंस बलिये में नजर आए थे। लेकिन गिन्नी ने स्टैंड अप कॉमेडी की जगह एमबीए करने का फैसला किया। जब कपिल से पूछा गया कि क्या वो जल्द ही उनकी कंपनी जॉइन करेंगी? तो कपिल ने कहा नहीं, वो दूसरी चीजों में बिजी हैं और अपने पापा का बिजनेस संभालती हैं। इसलिए प्रोडक्शन हाउस जॉइन करने का उनका कोई प्लान नहीं है। कपिल ने पुष्टि की कि वो 2018 के जनवरी में शादी कर सकते हैं।

अपने शो ' द कपिल शर्मा शो' के साथ कपिल को अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म ' फिरंगी ' को इस साल पूरा करना है। जालंधर की 31 साल की भवनीत चतरथ उर्फ गिन्नी ने एमजीएन कॉलेज से स्कूली और डेविएट कॉलेज जालंधर से एमबीए फाइनेंस की पढाई की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News