तो इस वजह से कपिल शर्मा को करना पड़ रहा है बस-ऑटो में सफर

2/9/2018 9:41:08 PM

मुंबईः कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा को पिछले दिनों उनके फैन्‍स ने काफी याद किया। ऐसे में अब कपिल शर्मा फिर से टीवी पर वापसी कर रहे हैं और उनके नए शो का प्रोमो भी सामने आ गया है। अपने इस नए शो के प्रोमो में कपिल फिर से उसी अंदाज में कॉमेडी करते और मस्‍ती करते नजर आ रहे हैं। प्रोमो में एक ऑटो ड्राइवर कपिल को जब सोनी चैनल ले जाने से मना करता है तो वह अपने मजेदार अंदाज में उसे भी 'बाबा जी का ठुल्‍लू' दिखा देते हैं।

 
#KapilSharma Coming Soon...

Laut kar aaraha hai Kapil sharma Sony Entertainment Television par, kuch alag lekar. Iss baar hasi ke alaava kuch aur bhi hai jo jayega dekar. Kya, kab aur kaise? Jaanne ke liye dekhte rahiye Sony Entertainment Television.

Posted by Sony Entertainment Television on Friday, February 9, 2018

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के इस शो के बारे में डिटेल्स तो जारी नहीं किए गए हैं। लेकिन इस प्रोमो में कपिल शर्मा एक ऑटो वाले को बुलाते हैं लेकिन वो कपिल को ले जाने से साफ मना कर देता है क्योंकि कपिल शर्मा के पास कोई काम जो नहीं है। लेकिन तभी कपिल के मोबाइल की घंटी बजती है और सोनी से फोन आता है। बस कपिल बस पकड़ते हैं और अपनी मंजिल के लिए रवाना हो जाते हैं। यानी कपिल ने प्रोमो के साथ जनता के साथ कनेक्शन कायम करना शुरू कर दिया है।

 

कपिल शर्मा ने ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ के साथ दर्शकों के साथ एक अनोखा रिश्ता कायम किया था। तनाव भरी जिंदगी में वे हंसने के लिए कुछ हल्के-फुल्के पल लेकर आए थे। उनके कॉमेडी पंच और असल जिंदगी के छोटे-छोटे पलों पर तंज ने उन्हें छोटे परदे का बड़ा सितारा बना दिया था। कपिल शर्मा ने भी ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News