‘पद्मावती’ से रिप्लेस हुई ‘फिरंगी’, इन फिल्मों की भी लगी Lottery

11/22/2017 10:39:21 AM

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी खराब तबीयत की वजह से फिल्म को प्रमोट करने के लिए अक्षय कुमार के शो में नहीं पहुंच पाए थे। जिसे लेकर तरह-तरह की बातें की गई। लेकिन अब खबर आ रही है कि उनकी बतौर प्रोड्यूसर पहली फिल्म ‘फिरंगी’ 24 नवंबर को रिलीज नहीं होगी। इसकी वजह फिल्म को अभी तक सेंसर सर्टिफिकेट नहीं मिलना बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि ‘फिरंगी’ को 23 नवंबर को सेंसर सर्टिफिकेट मिलने की बात कही जा रही है। इस तरह फिल्म के निर्माताओं का मानना है कि इन हालात में वे फिल्म को 24 नवंबर को रिलीज नहीं कर पाएंगे, इसलिए ‘फिरंगी’ को अब 1 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। यानी कपिल शर्मा की पीरियड ड्रामा हिस्टॉरिकल ड्रामा ‘पद्मावती’ को रिप्लेस करेगी।

PunjabKesari

‘पद्मावती’ को लेकर चल रहे विरोध की वजह से फिल्म के निर्माताओं ने इसकी रिलीज को टाल दिया है। यही नहीं, ‘पद्मावती’ फिल्म राजनैतिक रंग ले चुकी है, इस वजह से भी लगभग 200 करोड़ रु. के बजट वाली इस फिल्म को निर्माताओं ने अभी रोकने का ही फैसला किया है। लेकिन ‘पद्मावती’ पर रोक लगने से बाकी फिल्मों की चांदी हो गई है। 

PunjabKesari

इसमें पहला नाम ‘फुकरे रिटर्न्स’ का आता है। फिल्म को पहले 8 दिसंबर को रिलीज होना था लेकिन ‘पद्मावती’ के 1 दिसंबर पर आने की वजह से निर्माताओं ने कोई रिस्क लेने से टालने के लिए फिल्म को 15 दिसंबर को रिलीज करने की बात तय हुई थी। अब ‘पद्मावती’ अटक गई है तो ‘फुकरे रिटर्न्स’ को भी सोलो रिलीज मिल गई है। इस तरह से कपिल शर्मा, सनी लियोन (तेरा इंतजार) के साथ बॉक्स ऑफिस पर उलझने से बच गए हैं तो वहीं ‘फुकरे रिटर्न्स’ भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘मॉनसून शूटआउट’ के साथ मुकाबले में फंसी थी। अब हर किसी को सोलो रिलीज का मौका मिल गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News