कपिल के इजहार-ए-इश्क पर ''एक्स गर्लफ्रेंड'' का ऐसा रिएक्शन शेयर की बेहद पर्सनल तस्वीरें

Sunday, March 19, 2017 11:57 AM

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा अब अकेले नहीं हैं। उन्होंने अब अपनी ‘पत्नी’ का दीदार पूरी दुनिया को करा दिया है। कपिल न सिर्फ अपनी ‘पत्नी’ से पूरी दुनिया को रू-ब-रू कराया है बल्कि सबके सामने उनसे अपने प्यार को स्वीकार भी कर लिया है। ‘द कपिल शर्मा शो’ के होस्ट कपिल शर्मा रिलेशनशिप में हैं। अपने ट्विटर अकाउंट पर एक प्यारी तस्वीर को शेयर करते हुए कपिल ने कहा, ”मैं यह नहीं कहता कि ये मेरी बेटर हाफ हैं। बल्कि वो मुझे कंप्लीट करती हैं। लव यू गिनी। आप सभी कृपया इनका स्वागत करें… मैं इनसे बहुत प्यार करता हूं।”  

कपिल के इजहार-ए-इश्क के बाद कई दिग्गज हस्तियों ने उन्हें बधाई दी है। ‘द कपिल शर्मा शो’ की क्रिएटिव हेड प्रीति सिमोस ने भी ट्विटर के जरिए कपिल को बधाई दी है। उन्होंने खुद की और कपिल की 3 तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ‘ऑल द बेस्ट कपिल शर्मा.’ तीनों तस्वीर में कहीं भी गिनी की मौजूदगी नहीं है। 

 बता दें कि  पहले कई बार कपिल शर्मा का नाम प्रीति सिमोस के साथ जोड़ा जा चुका है। हालांकि कपिल और प्रीति सिमोस ने कभी इन खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी। फिलहाल कपिल ने अपनी गर्लफ्रैंड का ऐलान कर दिया है और प्रीति से रिश्तों पर चल रही सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है।  गिनी का असली नाम भावनीत चतुर्थ है, वो कपिल शर्मा की बचपन की दोस्त रही हैं और ‘हंस बलिए’ शो में भी दिखाई दे चुकीं हैं। 
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !