सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद पर गुस्साए कपिल, बोले- ''मैंने ऐसा क्या गुनाह कर दिया कि...''

11/29/2017 1:53:28 PM

मुंबई: टीवी के कॉमेडियन कपिल शर्मा को इस साल में काफी विवादों के सामना करने पड़ा है। शो बंद होने से लेकर डिप्रेशन और फिर सुनील ग्रोवर के साथ अनबन होने का असर न सिर्फ कपिल के स्टारडम बल्कि उनकी फैन फॉलोविंग पर भी पड़ा।

PunjabKesari

हाल ही में फिरंगी के प्रमोशन के लिए कपिल दिल्ली में गए जहां पर इस मौके पर बातचीत के दौरान कपिल से सवाल किया गया कि इस साल उनको लेकर हुए तमाम विवादों के चलते क्या वह इस बात को लेकर परेशान है कि इसका असर उनकी फिल्म और बिजनेस पर पड़ सकता है? कपिल ने कहा, किस एक्टर के साथ कॉन्ट्रोवर्सी नहीं होती। मुझे कोई एक ऐसा एक्टर बताओ जिसके साथ कोई विवाद नहीं जुड़ा है। कपिल ने कहा, 'मैंने ऐसा कौन सा गुनाह कर दिया है जो लोग मेरे से नफरत करेंगे?' कपिल ने कहा कि जब लोग किसी को बहुत प्यार करते हैं तो उसे नफरत करने का लेवल भी उतना ही होता है।

PunjabKesari

कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ अपनी अनबन को लेकर एक और बात शेयर की। कहा, पि‍छले दिनों एक शख्स ने उनसे पूछा कि क्या सुनील ग्रोवर संग आपका विवाद फिल्म को नुकसान नहीं पहुंचाएगा? कपिल बोले - मैंने उस शख्स से पूछा, 'क्या वह कभी भी अपने दोस्त के साथ नहीं लड़े हैं?' उस शख्स ने कहा, 'हां लड़ा हूं.' इस बात पर कपिल बोले, 'फिर आप मुझसे ये सवाल क्यों पूछ रहे हैं?

PunjabKesari

यहां तक कि मैं ये कहना चाहूंगा कि जो कभी भी अपने दोस्त से नहीं झगड़ा हो वो मेरी ये फिल्म ना देखे। और अगर उसने ऐसा किया है तो उसे अपने आप जवाब मिल जाएगा। सुनील ग्रोवर के साथ फिर से काम करने के सवाल पर कपिल ने कहा कि वह एक शानदार एक्टर हैं वह सुनील के साथ क्यों काम नहीं करना चाहेंगे। लेकिन जैसे ही कपिल से ये पूछा गया कि क्या सुनील उनके साथ फिल्मों में भी नजर आएंगे तो कपिल ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'मैंने क्या उसे गोद लिया हुआ है।

PunjabKesari

बता दें कि कपिल शर्मा की फिल्म फिरंगी 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। ये फिल्म पहले 24 नवंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन पद्मावती फिल्म को लेकर खड़े हुए विवाद के चलते इस फिल्म की रिलीज डेट को स्थगित कर दिया गया और पद्मावती की पुरानी रिलीज डेट फिरंगी को मिल गई।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News