सूरज पंचोली ने कंगना विवाद के बीच अपना ट्विटर अकाउंट हटाया

9/13/2017 1:34:35 AM

मुंबईः काफी समय से कंगना रनोट और आदित्य पंचोली के बीच कॉन्ट्रोवर्सी चल रही है। इस दौरान हाल ही में आदित्य के बेटे सूरज पंचोली ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है। 

PunjabKesari

बता दें कि कंगना रनोट ने रिलेशनशिप में होने के अलावा एक हालिया इंटरव्यू के दौरान आदित्य पर शोषण करने और होम अरेस्ट करने का आरोप भी लगाया है। वहीं, कंगना के तमाम आरोपों के बाद आदित्य ने भी उन्हें जवाब में लीगल एक्शन लेने की बात कही थी। इस मामले पर आदित्य के बचाव में उनकी वाइफ और एक्ट्रैस जरीना वहाब ने सोशल मीडिया पर कंगना के खिलाफ काफी कुछ कहा, जिसके जवाब में कंगना की सिस्टर रंगोली ने भी उन पर पलटवार किया था।

PunjabKesari

कंगना रनौत ने हाल ही में एक ऐसा इंटरव्यू दिया जिसके बाद फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े बहुत से लोगों की नींदें उड़ गई। इन लोगों में एक्टर आदित्य पंचोली और उनकी पत्नी जरीना वहाब भी शामिल हैं। अब आदित्य और जरीना के बेटे एक्टर सूरज पंचोली भी इस मामले से बहुत परेशान हो गए हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी और अपनी बहन की परेशानी उजागर करते हुए कुछ ट्वीट किए और उसके बाद अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया।

 

आदित्य ने इन ट्वीट्स के जरिये लोगों से मांग की कि कंगना रनौत वाले विवाद से जुड़ी हर खबर में उन्हें और उनकी बहन को टैग ना किया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News