विवादों से घिरी कंगना का ''सिमरन'' के डायरैक्टर से भी हुआ था झगड़ा, छोड़ दी थी फिल्म

9/14/2017 12:34:19 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस कंगना राणावत पिछले कुछ दिनों से काफी विवादों से घिरी हुई है। कल 15 सितंबर को कंगना की फिल्म 'सिमरन' रिलीज हो रही है। अब इस फिल्म से जुड़ा एक और विवाद सामने आ रहा है। एक वेबसाइट के मुताबिक फिल्म की शूटिंग के दौरान कंगना का हंसल मेहता से विवाद हुआ था। विवाद इतना गहरा गया था कि हंसल फिल्म छोड़कर चले गए थे। इस दौरान कंगना के निर्देशन में फिल्म का एक हिस्सा शूट हुआ। रिपोर्ट के मुताबिक कंगना ने हंसल को स्पाइनलेस डायरैक्टर तक कहा था। वैसे फिल्म की कहानी के क्रेडिट को लेकर अपूर्व असरानी से कंगना का विवाद सामने आ चुका है।

PunjabKesari

एक वैबसाइट को मिले टेक्स्ट मैसेजेस के अनुसार 21 अगस्त 2016 तक फिल्म के डायरैक्टर हंसल मेहता अपूर्व असरानी के लिखे ड्राफ्ट से काफी खुश थे। असरानी के अनुसार कंगना ने सिर्फ स्क्रिप्ट के लिए कुछ सुझाव दिए थे, जो काफी अच्छे थे और उन्हें स्क्रिप्ट में जोड़ भी दिया गया था।

PunjabKesari

वहीं कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा है कि फिल्म में उनके कैरेक्टर का उसके पिता से मतभेद जैसे कई ऐसे एंगल फिल्म में हैं, जो उन्होंने जोड़े हैं। इस पर असरानी का कहना है कि ये इनुपट उन्होंने दिया है। असरानी ने ये भी बताया कि उन्होंने शूटिंग के लिए अटलांटा जाने से पहले ही इस बारे में हंसल मेहता से चर्चा की थी। यहीं से अपूर्व और हंसल के बीच भी दरार आनी शुरू हुई। अपूर्व का कहना है कि इसके बाद से स्क्रिप्ट में किए गए बदलावों के बारे में उन्हें बताया तक नहीं गया।

PunjabKesari

बता दें कि शूट के दौरान मेहता और कंगना के बीच भी काफी मतभेद हुए, हालांकि हंसल ने सार्वजनिक रूप से इस बारे में कुछ जाहिर नहीं होने दिया। एक हालिया इंटरव्यू में मेहता ने कहा कि कंगना के साथ काम करने का उनका अनुभव बेहतरीन रहा। वैसे सूत्रों की मानें, तो कंगना ने इस फिल्म में काम करना ही इस शर्त पर मंजूर किया था कि वह फिल्म के हर काम में इन्वॉल्व रहेंगी। खबर तो यहां तक हैं कि इन मतभेदों की वजह से फिल्म के निर्देशक हंसल मेहता ने फिल्म के सेट पर आना तक बंद कर दिया था. इस दौरान कंगना ने खुद ही फिल्म के कई सीन भी डायरैक्ट किए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News