Movie Review: ''काबिले'' तारीफ है ऋतिक की ये फिल्म

Wednesday, January 25, 2017 4:41 PM
Movie Review: ''काबिले'' तारीफ है ऋतिक की ये फिल्म

मुंबई: बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन स्टारर 'काबिल' आज रिलीज हो गई हैं। इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ यामी गौतम, रोहित रॉय, रोनित रॉय भी हैं। 

कहानी

फिल्म की शुरुआत रोहन भटनागर यानी की ऋतिक रोशन से होती है, जिसके लिए सुप्रिया यानी की यामी गौतम का रिश्ता आता है। दोनों की मुलाकात होती है और जल्द ही ये शादी के बंधन में बंध जाते हैं। ब्लाइंड कपल की यह लव-स्टोरी आपको बंधे रखेगी। इनकी खुशहाल जिंदगी में दाग लगाने का काम माधवराव शेलार यानी की रोनित रॉय और अमित शेालर यानी की रोहित रॉय करते हैं। इलाके के कॉर्पोरेटर माधवराव शेलार के भाई अमित का दिल सुप्रिया पर आ जाता है। वह उसका रेप करता है और इनकी लव-स्टोरी में अंधेरा छा जाता है। इधर पुलिस कंप्लेंट लिखने को तैयार नहीं, उधर दुख में डूबी सुप्रिया अपनी जिंदगी खत्म कर लेती हैं। आगे जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

एक्टिंग

'काबिल' को ऋतिक रोशन की कमबैक फिल्म कहना गलत नहीं होगा। एक अंधे व्यक्ति का किरदार उन्होंने बड़ी शिद्दत से निभाया है। तारीफ करनी होगी ऋतिक और यामी की, जिन्होंने सब कुछ देखते हुए भी चीजों को अनदेखा कर ब्लाइंड कपल का किरदार निभाया। विलेन के तौर पर रोहित और रोनित रॉय ने ठीक-ठाक अभिनय किया है।

डायरेक्शन

संजय गुप्ता का डायरेक्शन दमदार और काबिले तारीफ है। उन्होंने छोटी-छोटी बारीकियों पर ध्यान दिया। 

म्यूजिक

'काबिल' के गाने आपको बांधे रखेंगे। खासकर टाइटल ट्रैक को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म के सभी गाने और इसका बैकग्राउंड स्कोर अच्छा है।

देखें या न?

लंबे अरसे से किसी रोमांटिक और एक्शन पैक्ड फिल्म का इंतजार कर रहे हैं तो 'काबिल' जरूर देखें। 
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !