लंबे इंतजार के बाद मुंबई पहुंचे जस्टिन बीबर, देखें एयरपोर्ट की तस्वीरें

Wednesday, May 10, 2017 9:43 AM

मुंबई: पॉप स्टार जस्टिन बीबर बीती रात मुंबई पहुंच गए। जिससे फैसं का इंतजार खत्म हो गया है और आज मुंबई के पाटिल स्टेडियम में जस्टिन बीबर का कंसर्ट है जिसका कब से फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ये जस्टिन बीबर का भारत में ये पहला कंसर्ट है।

ग्रैमी अवॉर्ड पा चुके 23 साल के जस्टिन अपने चौथे एल्बम ‘पर्पस’ के प्रचार के लिए ‘पर्पज वर्ल्ड टूर’ कर रहे हैं और 6 मई को अपने शो के सिलसिले में दुबई में थे। कल जब जस्टिन मुंबई पहुंचे तो उनके फैंस की एक्साइटमेंट देखने लायक थी। फैंस के साथ-साथ जस्टिन भी इस शो के लिए एक्साइटेड हैं। जस्टिन ने कल ट्वीट किया, ‘दुबई का शो शानदार था, अगला पड़ाव भारत है, क्या आप तैयार हैं?’
 

PunjabKesari
बीबर को लाइव देखने के लिए 45 हजार से ज्यादा लोगों के स्टेडियम में उमड़ने की उम्मीद है और मुंबई पुलिस ने स्टेडियम की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए 25 अधिकारियों के साथ 500 कर्मियों को तैनात किया है। इसके साथ ही 1200 प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड्स की भी तैनाती की गई है।

बीबर के इस दौरे पर उनके सुरक्षा की जिम्मेदारी बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को सौंपी गई है। कल मुंबई एयरपोर्ट पर जस्टिन के साथ शेरा भी दिखे।

PunjabKesari

फैंस के ऊपर जस्टिन का खुमार इस कदर है कि उनके शो के टिकटों की कीमत 4 हजार से 77 हजार रुपये रखी गई है। इतने महंगे टिकट के बावजूद लोगों में इसे लेने की मारामारी मची हुई है।कंसर्ट के बाद बीबर अगले दो दिन में दिल्ली, जयपुर और आगरा जाएंगे। जस्टिन ताज महल का भी दीदार करेंगे।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !