‘जुरासिक वर्ल्ड’ के फैंस के लिए खुशखबरी, अब भारत में 7 जून को रिलीज होगी फिल्म

5/27/2018 12:14:09 PM

लंदन: हॉलीवुड फिल्म 'जुरासिक वर्ल्ड' को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। शानदार एक्शन और थ्रील से भरपूर फिल्म 'जुरासिक वर्ल्ड: फॉलेन किंगडम' भारत में अब एक दिन पहले रिलीज होगी। पहले यह फिल्म 8 जून को रिलीज होने वाली थी लेकिन फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया है कि अब यह फिल्म 7 जून को रिलीज होगी।

फिल्म का ट्रेलर पहले ही धमाल मचा चुका है। ट्रेलर में डायनासोर और इंसानों के बीच खतरनाक लड़ाई को रोमांचक अंदाज में पेश किया गया है। 'जुरासिक वर्ल्ड' के निर्देशक जे.ए. बेयोन ने फिल्म को हिट करने के लिए एक्शन सीन पर काफी काम किया है। इस बार डायनासोर पहले से ज्यादा खतरनाक दिख रहे हैं। फिल्म की कहानी डायनासोरों और उनके बीच फंसे कुछ लोगों की है।

 

 


फिल्म में क्रिस प्रैट मुख्य किरदार में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी एक ऐसे रिटायर्ड आर्मी अफसर की है जो डायनासोरों की अलग प्रजाति खोजने निकलता है और उसमें कामयाब हो जाता है। फिल्म में क्रिस प्रैट के साथ जेफ गोल्डब्लम, ब्राइस डलास हॉवर्ड और इयान मैल भी नजर आएंगे। 


खास बात यह है कि हॉलीवुड फिल्म होने के नाते यह फिल्म अमेरिका से पहले भारत में रिलीज होगी। यह फिल्म 7 जून को भारत में रिलीज होगी, वहीं अमेरिका में दो हफ्ते बाद यानी 22 जून को रिलीज होगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News