रेस्तरां से बाहर फोन पर बिजी दिखीं जाह्नवी, मीडिया से बचते हुए आईं नजर

5/27/2018 5:51:11 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपनी डेब्यू फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और जल्द ही फिल्म की प्रमोशन में बिजी होने वाली है, लेकिन फिल्म से पहले ही जाह्नवी की पॉपुलेरिटी बढ़ गई है।

PunjabKesari

हाल ही में जाह्नवी मुंबई के जुहू में स्पॉट हुईं। इस दौरान वह ग्रे कलर के टॉप के साथ ब्लू जींस पहने हुए काफी स्टाइलिश अवतार में नजर आईं। तस्वीरों में जाह्नवी फोन पर बात करते हुए और मीडिया से बचते हुए नजर आईं। 

PunjabKesari

बता दें कि फिल्मों की बात करें तो जाह्नवी की जल्द ही पहली फिल्म 'धड़क' रिलीज होगी। इसमें शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी नजर आएंगे। जाह्नवी अपनी दिवंगत मां श्रीदेवी के नक्शेकदम पर चल रही हैं। वे अपना गेटअप और व्यवहार मां जैसा ही अपनाने की कोशिश करती हैं।
 

PunjabKesari

वह अपने फोन पर किसी से बात करती नज़र आई। उन्होंने मीडिया से बचने की पूरी कोशिश की, लेकिन उनकी ये तस्वीरें कैमरे में कैद हो गईं।

PunjabKesari

बता दें कि वहीं अगर फिल्मों की बात करें तो जाह्नवी की जल्द ही पहली फिल्म 'धड़क' रिलीज होगी। इसमें शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी नजर आएंगे। जाह्नवी अपनी दिवंगत मां श्रीदेवी के नक्शेकदम पर चल रही हैं। वे अपना गेटअप और व्यवहार मां जैसा ही अपनाने की कोशिश करती हैं।

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News