इस एक्टर के भाई को डेट कर रही है श्रीदेवी की बेटी, फिर मूवी डेट पर दिखे साथ!!

6/29/2017 4:14:58 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी और उनकी बेटियां पिछले कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में है। जाह्नवी कपूर ने अभी फिल्मों में एंट्री भी नहीं की उससे पहले ही उन पर लगाम लगाई जानी शुरु हो गई है। जहां कुछ वक्त पहले श्रीदेवी ने जाहन्वी पर सोशल मीडिया पर अपनी कोई भी फोटो या वीडियो डालने पर बैन लगाया था तो वहीं अब करण जौहर ने जाह्नवी की किसी भी तरह की पब्लिक अपीएरेंस पर पाबंदी लगा दी है।

PunjabKesari

यहां तक कि मम्मी श्रीदेवी ने तो नो ब्वायफ्रैंड का क्लोज भी लगा दिया है।  लेकिन हाल ही में जाह्नवी एक बार फिर मूवी डेट पर दिखाई दी है वह कोई और नहीं बल्कि शाहिद के छोटे भाई ईशान खट्टर है। दोनों हॉलीवुड मूवी 'बेबी ड्राइवर' की स्क्रीनिंग पर पहुंचे।  इससे पहले दोनों प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'बेवॉच' और करन जौहर की 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' की स्क्रीनिंग में भी साथ ही पहुंचे थे।  बता दें पहले भी दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया था। यहां तक कि शाहिद ने अपने छोटे भाई को हिदायत दी थी कि वह इन बातों से दूर रहे।  

PunjabKesari

दरअसल करण जौहर जाह्नवी को अपनी एक फिल्म के जरिए फिल्मों में लॉन्च करने जा रहे हैं और वो लंबे समय से जाह्नवी के डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं। लेकिन वो चाहते हैं कि जाह्नवी फिल्म में आने से पहले किसी को ना दिखें और कुछ वक्त के लिए अंडरग्राउंड हो जाएं। इसीलिए करण जाह्नवी मीडिया से लेकर अवॉर्ड फंक्शंस तक से दूर रखना चाहते हैं। 
 PunjabKesari
बता दें कि करण इस बात से अच्छी तरह से वाकिफ हैं जाह्नवी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। करण जाह्नवी के डेब्यू को ग्रैंड बनाना चाहते हैं और उनका मानना है कि फिल्म रिलीज होने तक अगर जाह्नवी लोगों की नजरों से ओझल रहेंगी तो इसका फायदा उन्हीं की फिल्म को होगा। इसीलिए करण जौहर ने जाह्नवी के कहीं भी आने जाने पर पाबंदी लगा दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News