किम कार्दशियन की तरह दिखने के लिए ब्राजील की इस लड़की की सारी हदें पार, बॉडी पर खर्च किए 3 करोड़

3/31/2018 1:03:10 PM

मुंबई: फिल्मी स्टार्स के लिए उनके फैंस की दीवानगी अजीबोगरीब तरह की होती है। फैंस अपने फेवरेट स्टार के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाते हैं। इसका उदाहरण है ब्राजील के साओ पाउलो में रहने वाली 25 साल की जेनिफर पैम्पलोना।

PunjabKesari

बताया जाता है कि जेनिफर का फेस कुछ हद तक हालीवुड स्टार किम कार्दशियन से मिलता था, जिसके बाद उनके ब्वॉयफ्रेंड ने इच्छा जताई कि उनकी पूरी बॉडी किम की तरह दिखे। फिर क्या था जेनिफर ने प्यार की खातिर अपना पूरा हुलिया ही बदलवा लिया।

PunjabKesari

सर्जरी में खर्च कर दिए करोड़ो

पेशे से मॉडल ने बताया कि उनका ब्वॉयफ्रेंड चाहता था कि वे किम की तरह दिखें। 2015 में कैंसर से उसकी मौत हो गई थी जिसके बाद उन्होंने उसकी इच्छा पूरी करने के लिए ये फैसला लिया।

PunjabKesari

जिसके चलते जेनिफर ने इसके बाद सर्जरी करवानी शुरू कर दी। उन्होंने सबसे पहले फेस सर्जरी फिर ब्रेस्ट और बट सर्जरी कराई हैं, जिसके कारण अब वो पूरी तरह किम कार्दशियन की कॉपी लगती हैं।

PunjabKesari

डॉक्टर्स ने दी चेतावनी

खबरों की मानें तो जेनिफर ने अबतक अपने शरीर पर 3 करोड़ रुपए से ज्यादा खर्च कर दिए हैं। उनका कहना है कि अब उनका मकसद किम कार्दशियन से बड़ा बट पाना।

PunjabKesari

हालांकि, डॉक्टर ने उन्हें चेतावनी दी है कि उनका फिगर उस तरह की नहीं, इसलिए वो इस तरह का रिस्क न लें। उनका कहना है कि आम तौर पर लड़कियों की शॉपिंग, बैग्स और शूज खरीदने की ख्वाहिश होती है, लेकिन मुझे डॉक्टर के पास जाकर सर्जरी कराना पसंद है ताकि मेरी बॉडी परफैक्ट दिखे।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News