अकेली ब्रा पहन ब्वॉयफ्रैंड के साथ डेट पर पहुंची हसीना, तस्वीरों में साफ नजर आए हॉट क्लीवेज

2/18/2018 5:49:48 PM

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रैस जेनिफर लोपेज हाल ही में अपने ब्वॉयफ्रैंड एलेक्स रोड्रिगेज के साथ वेलेनटाइ डे सेलिब्रेट करने बाहर गईं। इस दौरान अकेली सिल्वर और ब्लैक ब्रा के साथ ब्लैक पैंट पहने हुए नजर आईं। उनका बोल्ड लुक देखकर वहां मौजूद सबकी निगाहें उनपर टिकी रह गईं।

PunjabKesari

वैसे तो उनके पास कोट भी था लेकिन जेनिफर ने उसको अपने हाथों पपर कैरी किया हुआ था। तस्वीरों में वह अपने ब्वॉयफ्रैंज के साथ काफी खुश नजर आईं।

PunjabKesari

इतनी ही नहीं बताया जा रहा है कि डेट पर एलेक्स रोड्रिगेज ने उनको (11976540.00) की रिंग भी गिफ्ट में दी। इस दौरान वह अपने एलेक्स की हाथों में हाथ डाले हुए काफी खुश नजर आईं। उनकी तस्वीरों को लोग काफी पसंद कर रहें हैं।

PunjabKesari

बता दें कि जेनिफर लोपेज अक्सर अपनी फोटोशूट की तस्वीरों को फैंस के साथ सोशल साइट पर शेयर करती रहती हैं। लोग उनकी तस्वीरों को बेहद पसंद और लाइक करते हैं। एलेक्स के इंसेटाग्राम पर 70 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं।

PunjabKesari

फैंस उनकी तस्वीरों की झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। उनकी इन तस्वीरों की बोल्डनेस फैंस को पहली बार नहीं बल्कि कई बार देखने को मिल चुकी हैं। इतनी ही नहीं वह अपनी न्यूड तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News