श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की ‘धड़क’ का First Look रिलीज, शाहिद कपूर के भाई के साथ हैं रोमांटिक अंदाज में

11/15/2017 7:48:25 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की लॉन्चिंग फिल्म 'धड़क' का पहला लुक बुधवार को जारी कर दिया गया है। इस फिल्म के जरिए जाह्नवी कपूर के साथ-साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी बॉलीवुड में अपना कदम रखने जा रहे हैं। 

 

एेसी खबर भी आई थी कि श्रीदेवी इस बात से नाराज़ है कि करण उनकी बेटी की डेब्यू फिल्म की घोषणा में वक्त लगा रहे हैं। अब लगता है श्रीदेवी खुश होंगी क्योंकि करण ने आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी है। उन्होंने इसका पोस्टर भी जारी किया है।

PunjabKesari

यह फिल्म, मराठी सुपरहिट फिल्म 'सैराट' का रीमेक है। इसका निर्देशन शशांक खेतान करने वाले हैं। फिल्म की पूरी कहानी हरियाणा की पृष्ठभूमि पर होगी, जबकि शिफ्ट किया गया है क्योंकि आॅनर किलिंग के किस्से वहां काफी प्रासंगिक हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म का संगीत भी अजय-अतुल ही देने वाले हैं, जिन्होंने 'सैराट' फिल्म के लिए भी संगीत दिया था।

 

इस पर करण जौहर ने कहा कि धर्मा प्रोडक्शन वही प्रोडक्शन हाउस है जिसने वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट जैसे कलाकारों को फिल्म इंडस्ट्री में पहचान दिलाई। अब फिर एक बार हम दो नए चेहरों को अपनी अगली फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कराने के लिए तैयार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News