रेस्त्रां से बाहर जाह्नवी को देख बेकाबू हुई भीड़, किसी ने खींचे कपड़े तो किसी ने छुए गाल

5/27/2018 4:28:45 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म "धड़क" से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और वो जल्द ही फिल्म की प्रमोशन में बिजी होने वाली हैं। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

PunjabKesari

वैसे फिल्म की रिलीज से पहले जाह्नवी काफी पॉपुलर हो गई हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती है जिसको फैंस काफी पसंद भी करते हैं। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

PunjabKesari

हाल ही में एक बार फिर से जाह्नवी की एक वीडियो सामने आई है। दरअसल, जाह्नवी बांद्रा के एक रेस्त्रां से बाहर निकलते ही स्पॉट हुईं। वहीं रेस्त्रां के बाहर जाह्नवी के नन्हे फैंस इंतजार कर रहे थे। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

PunjabKesari

उनके बाहर आते ही बच्चे झूम उठे। किसी ने उनका हाथ पकड़ा तो किसी ने गाल छूने की कोशिश की। फैंस ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया। जाह्नवी सबसे मुस्कुराकर मिलती रहीं। जाह्नवी को कार तक पहुंचने के लिए बॉडीगार्ड का सहारा लेना पड़ा। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

PunjabKesari


बता दें कि जाह्नवी मराठी फिल्म 'सैराट' के हिंदी रिमेक से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। श्रीदेवी की बेटी होने की वजह से फैंस की निगाहें उन पर टिकी हुई हैं।फिल्म में जाह्नवी के कोस्टार ईशान खट्टर हैं । यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी । इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

A post shared by Janhvi Kapoor 🔵 (@janhvikapoors) on


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News