हॉलीवुड एक्टर पियर्स ब्रॉसनन बोले, पान मसाला वालों ने मुझे बेवकूफ बना दिया

3/15/2018 12:59:20 AM

लंदन: जेम्स बॉन्ड का रोल करने वाले अभिनेता पियर्स ब्रॉसनन ने दिल्ली तंबाकू नियंत्रण सेल को सफाई दी है। ब्रॉसनन ने अपने जबाव में कहा है कि पान मसाला से होने वाले नुकसान के बारे में कंपनी ने उन्हें नहीं बताया था। सेल को अपने वकील के माध्यम से दिए गए जबाव में उन्होंने कहा कि पान मसाला बनाने वाली कंपनी ने उन्हें बेवकूफ बनाया है। वह नहीं जानते थे कि पान मसाला से लोगों को नुकसान होता है।

ब्रॉसनन ने कहा, 'कंपनी ने उनके साथ धोखाधड़ी की है। उन्हें प्रॉडक्ट से होने वाले नुकसानों के बारे में नहीं बताया है।' अतिरिक्त निदेशक (स्वास्थ्य) एस के अरोड़ा ने बताया, 'दिल्ली राज्य तंबाकू नियंत्रण प्रकोष्ठ को लिखित जवाब में अभिनेता ने कहा है कि कंपनी ने उनके साथ धोखाधड़ी की।'
PunjabKesari
बॉन्ड ने अपने जवाब में लिखा है कि कंपनी ने प्रॉडक्ट से होने वाले नुकसान और कॉन्ट्रैक्ट के नियम और शर्तों के बारे में नहीं बताया था। उन्हें यह बताया गया था कि यह एकतरह का माउथ फ्रेशनर है।

दिल्ली सरकार ने हाल में ब्रॉसनन को कारण बताओ नोटिस जारी किया था और पान मसाला समूह से पूछा कि उसके निदेशकों और अधिकारियों के खिलाफ क्यों नहीं दंडात्मक कार्रवाई शुरू की जाए।

अरोड़ा ने कहा, 'कानूनी नोटिस के जवाब में ब्रॉसनन ने यह भी कहा कि कंपनी के साथ उनका करार पूरा हो चुका है और ऐसे अभियानों के खिलाफ वह हमारे विभाग को सभी तरह की मदद और समर्थन देने को तैयार हैं।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News