शाहिद कपूर के भाई संग कैमरे में कैद हुईं श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर!

Tuesday, May 30, 2017 9:18 PM
शाहिद कपूर के भाई संग कैमरे में कैद हुईं श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर!

मुंबईः श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर का अपना स्टाइल और टशन है। जहां जाती हैं, नज़र में रहती हैं। उनकी एक तस्वीर आती है और सोशल मीडिया में वाइरल हो जाती है। जाह्नवी फिर से सुर्खियां बनी हैं और वजह यह है कि सोमवार को जाह्नवी कपूर प्रियंका चोपड़ा की फ़िल्म 'बे वाच' की स्पेशल स्क्रीनिंग में ईशान खट्टर के साथ पहुंची। 

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर यूं तो अक्‍सर बॉलीवुड पार्टियों में नजर नहीं आते लेकिन सोमवार को मुंबई में हुई प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्‍म 'बेवॉच' की स्‍क्रीनिंग का हिस्‍सा बनने पहुंचे कई सितारों में ईशान भी नजर आए। लेकिन ईशान यहां अकेले नहीं पहुंचे, बल्कि श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर भी ईशान के साथ ही इस स्‍क्रीनिंग में पहुंचीं। इस स्‍क्रीनिंग में एक साथ पहुंचे ईशान और जाह्नवी की तस्‍वीरें इंटरनेट पर कुछ ऐसे छायी की मंगलवार को वह सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड करने लगे। ईशान यहां काफी केजुअल लुक में टोपी लगाए नजर आए और जाह्नवी उनके पीछे कार में बैठी हुई दिखीं। जाह्नवी वाइट ड्रेस में काफी सिंपल और खूबसूरत नजर आ रही थीं।

फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग पर पहुंचते हुए इतने सारे कैमरों की फ्लेश लाइट देख ईशान कुछ परेशान से नजर आए लेकिन वह इस भीड़ के बीच जाह्नवी के साथ अंदर चले गए।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्‍म 'बेवॉच' 2 जून को भारत में रिलीज हो रही है. यह फिल्‍म अमेरिका में 26 मई को रिलीज हो चुकी है। हाल ही में शाहिद ने ईशान को हिदायत दी थी कि वो जाह्नवी के साथ किसी भी पब्लिक प्लेस पर ना जाएं। लेकिन ईशान ने अपने बड़े भाई की सलाह को इग्नोर कर दिया।


PunjabKesari



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !