जग्गा जासूस: पांचवें दिन और घटी कमाई, कलेक्शन सिर्फ इतनी

7/20/2017 9:05:07 PM

मुंबईः अनुराग बसु निर्देशित रणबीर कपूर और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'जग्गा जासूस' ने 6 दिनों में घरेलू बॉक्स अॉफिस पर कुल 43.75 करोड़ की कमाई की है। लेकिन फिल्म की कमाई का ग्राफ पहले वीकेंड के बाद से नीचे आ रहा है।

बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन आठ करोड़ 57 लाख का कलेक्शन बटोरने वाली रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की म्यूज़िकल- एडवेंचर जग्गा जासूस ने 6 दिनों के अंदर 43.75 करोड़ का कलेक्शन हासिल किया है। बुधवार को फिल्म ने 3.05 करोड़ की कमाई की। वही, मंगलवार को 3.48 और सोमवार को 4.05 करोड़ की कमाई की थी। इन आंकड़ों को देखकर लगता है कि, फिल्म की कमाई का ग्राफ नीचे ही जा रहा है। 

 


बता दें कि, इस फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 33 करोड़ 17 लाख रुपए की कमाई की थी। फिल्म के कलेक्शन में दूसरे दिन बढ़त दिखाई दी थी जब कलेक्शन में 11 करोड़ 53 लाख रूपये जुड़ गए थे और तीसरे दिन यानि रविवार को फिल्म ने 13 करोड़ सात लाख रूपये का कलेक्शन किया था।

 

इस फिल्म में रणबीर कपूर ने 'जग्गा' नाम के लड़के का किरदार निभाया है जो बोलने में हकलाता है। इस समस्या को दूर करने के लिए जग्गा के पिता उससे कहते हैं कि वह जब भी किसी से बात करना चाहे तो वह गाकर कहे। हालांकि रणबीर ने भी इस फिल्म में अपनी आवाज़ में कुछ गाया है लेकिन पूरी फिल्म के लिए रणबीर वॉइस ओवर नहीं कर सकते थे। इसके लिए एक ऐसे सिंगर की भी जरूरत थी जिसकी आवाज़ रणबीर कपूर से मिलती जुलती हो। फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम ने जग्गा की वॉइस के लिए एक ऐसे व्यक्ति की तलाश कर ही ली। फिल्म में जग्गा को आवाज तुषार जोशी ने दी। तुषार संगीतकार प्रीतम के असिस्टेंट रहे हैं। तुषार ने वॉइस टेस्टिंग के दौरान 'बैड लकी' गाने का कुछ भाग भी रिकॉर्ड किया है जिसमें जग्गा, श्रुति (कटरीना) को अपने साथ एक मिशन पर जाने के लिए मना रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News